लाइव न्यूज़ :

शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ जीता 1 करोड़ रुपये का मुकदमा, अभिनेता ने कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: August 05, 2023 3:04 PM

रिपोर्ट में कहा गया है कि बकाया राशि का भुगतान न करने पर असित के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था और अब वह अभिनेता को डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कुल 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे।

Open in App
ठळक मुद्देशैलेश लोढ़ा ने कथित तौर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी के खिलाफ मुकदमा जीत लिया है।असित मोदी शैलेश लोढ़ा को 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे।कॉमेडी शो में मुख्य लेखक के रूप में 14 साल की सफल भागीदारी के बाद शैलेश ने पिछले साल शो छोड़ा था।

मुंबई: शैलेश लोढ़ा ने कथित तौर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी के खिलाफ मुकदमा जीत लिया है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि असित मोदी शैलेश लोढ़ा को 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे। कॉमेडी शो में मुख्य लेखक के रूप में 14 साल की सफल भागीदारी के बाद शैलेश ने पिछले साल शो छोड़ा था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बकाया राशि का भुगतान न करने पर असित के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था और अब वह अभिनेता को डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कुल 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे। निर्माताओं द्वारा ऐसा करने में विफल रहने के बाद शैलेश ने अपना बकाया चुकाने के लिए राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) से संपर्क किया था। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता और निर्माता के वकीलों की सहमति से मुकदमा सुलझाया गया। रिपोर्ट में शैलेश के हवाले से यह भी कहा गया, "ये लड़ाई कभी पैसे को लेकर नहीं थी। यह न्याय और आत्मसम्मान की तलाश के बारे में था। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने कोई लड़ाई जीत ली है और मुझे खुशी है कि सच्चाई की जीत हुई है।"

उन्होंने उस समस्या के बारे में भी अस्पष्ट रूप से बात की जिसके कारण उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा और दैनिक को बताया कि निर्माता ने शैलेश को मीडिया से बात करने की अनुमति नहीं देने जैसे प्रावधानों के साथ कुछ कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, "मैं हाथ घुमाने पर नहीं झुका। मैं अपना ही पैसा पाने के लिए किसी कागजात पर हस्ताक्षर क्यों करूंगा।"

किसी का नाम लिए बिना शैलेश ने ईटाइम्स को यह भी बताया कि मुकदमा दायर करने के तुरंत बाद निर्माताओं ने एक अभिनेता को बुलाया और तीन साल से बकाया उनके भुगतान को मंजूरी दे दी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा शैलेश ने कॉमेडी सर्कस, वाह वाह और क्या बात है जैसे शो में काम किया है। अप्रैल 2022 में शैलेश के शो छोड़ने के बाद उनकी जगह तारक मेहता की भूमिका में सचिन श्रॉफ को लिया गया।

टॅग्स :तारक मेहता का उल्टा चश्माटेलीविजन इंडस्ट्री
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह को लेकर दोस्त ने कहा- लापता होने से पहले वो अस्वस्थ थे, ज्यादा खाना नहीं खा रहे थे

टीवी तड़काकृष्णा की बहन आरती की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, भांजी के लिए कही ये बात

टीवी तड़कामुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे; पब्लिक के हमले से कॉमेडियन ने खोया आपा, मुश्किल से बची जान, देखें वीडियो

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका