लाइव न्यूज़ :

पुराने दिनों और संघर्ष के बारे में रिया चक्रवर्ती ने की बात, कहा- मेरे बारे में बहुत सी बातें कही गई हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: June 26, 2023 4:55 PM

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एमटीवी रोडीज सीजन 19- कर्म या कांड के एक एपिसोड के दौरान अपने अतीत और संघर्ष के दिनों को याद किया।

Open in App
ठळक मुद्देअभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एमटीवी रोडीज सीजन 19- कर्म या कांड के साथ गैंग लीडर के रूप में टीवी पर वापसी की।रिया ने बताया कि उन्हें अपने समय की कठिन अवधि का सामना कैसे करना पड़ा।शो में रिया ने कहा कि लोगों ने उन्हें कई तरह की बातें कहीं।

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एमटीवी रोडीज सीजन 19- कर्म या कांड के एक एपिसोड के दौरान अपने अतीत और संघर्ष के दिनों को याद किया। उन्होंने शो के साथ गैंग लीडर के रूप में टीवी पर वापसी की। इस दौरान रिया को एक प्रतियोगी शुली नादर से सहानुभूति हुई जिसने रंगवाद के बारे में बात की थी। तब रिया ने बताया कि उन्हें अपने समय की कठिन अवधि का सामना कैसे करना पड़ा।

रिया चक्रवर्ती ने अपने संघर्ष के बारे में बात की

शो में रिया ने कहा कि लोगों ने उन्हें कई तरह की बातें कहीं। हालाँकि, उसने कहा कि वह उन लेबलों को स्वीकार नहीं करेगी क्योंकि वह यह नहीं सोच सकती कि दूसरे उसके बारे में क्या कहते हैं। उन्होंने कहा कि वह दूसरों को अपनी जिंदगी तय नहीं करने देंगी। 

उन्होंने आगे कहा, "बहुत सारे लोग बहुत सी बातें कहेंगे। मुझ पर कई नामों का लेबल लगाया गया है और मेरे बारे में कई बातें कही गई हैं। लेकिन क्या मैं उन लेबलों को स्वीकार करूंगी? क्या मैं उनके कारण से अपनी जिंदगी में रुकूंगी? बिलकुल भी नहीं...उन्हें जाने दो। कौन है वो (मैं दूसरों के कारण अपना जीवन क्यों जीना बंद कर दूं? बिल्कुल नहीं। वे कौन हैं)?"

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बटोरी सुर्खियां

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती ने काफी सुर्खियां बटोरीं। सुशांत को कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगने के बाद उनका जीवन उलट-पुलट हो गया। बाद में, उन्हें सुशांत की मौत की जांच के दौरान ड्रग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था। कथित तौर पर सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में 28 दिन न्यायिक हिरासत में बिताने के बाद वह मुंबई की भायखला जेल से बाहर आईं।

टॅग्स :रिया चक्रवर्तीसुशांत सिंह राजपूत
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Birthday: सुशांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट देख भावुक हुए फैन्स

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह