लाइव न्यूज़ :

'दिल पे ज़ख्म' गाने में गुरमीत चौधरी संग अर्जुन बिजलानी को देखने को बेताब हैं फैंस, इस दिन रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: January 26, 2022 4:02 PM

गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी को एकसाथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। हालांकि, फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि दोनों साथ में टी सीरीज के म्यूजिक वीडियो 'दिल पे ज़ख्म' में नजर आने वाले हैं।

Open in App
ठळक मुद्देदिल पे ज़ख्म गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी हैगुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी के अलावा इस म्यूजिक वीडियो में काशिका कपूर भी दिखाई देंगी

मुंबई: टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी अर्जुन बिजलानी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दरअसल, टी सीरीज के नए गाने में दोनों एक्टर्स एकसाथ नजर आने वाले हैं। इस नए म्यूजिक वीडियो का नाम 'दिल पे ज़ख्म' है। वहीं, फैंस इस जोड़ी को साथ में काम करता देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस गाने को जुबिन नौटियाल अपनी आवाज दे रहे हैं, जिसमें गुरमीत और अर्जुन एक अच्छे दोस्त के रूप में नज़र आएंगे। अर्जुन और गुरमीत के साथ इस म्यूजिक वीडियो में काशिका कपूर भी दिखाई देंगी।

अपनी इस दोस्ती के बारे में गुरमीत चौधरी कहते हैं कि,"यह देखना बहुत ही दिलचस्प है कि समय बहुत तेजी से निकल रहा है। हमने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी और अब भूषण कुमार के लिए एक बार फिर से साथ में आ रहे हैं जिनके कांसेप्ट बहुत ही अद्भुत होते हैं । इस गाने को जुबिन द्वारा स्वरबद्ध किए जाना सोने पर सुहागा वाली बात है। शूट के दौरान मैं और अर्जुन एक दूसरे से काफी बातें किया करते थे, हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, बातचीत के दौरान काफी पुरानी यादें ताज़ा हो गईं।"

अर्जुन कहते हैं कि, "भूषण कुमार और गुरमीत के साथ काम करके मैं बेहद खुश हूं। यह देखना बहुत ही अद्भुत है कि किस तरह मैंने और गुरमीत ने अपने करियर की शुरुआत की और आज हम कहां पहुंच गए हैं। इस गाने के जरिए मैं और गुरमीत एक बार फिर साथ आ रहे हैं। मैं भूषण कुमार  का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस खूबसूरत ट्रैक के लिए हमे चुना, उनके साथ काम करना मेरा सपना रहा है।  जुबिन नौटियाल की आवाज इस गाने के लिए परफेक्ट है। हमे पूरा भरोसा है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जायेगा।"

बताते चलें कि इस गाने को मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है, जबकि इस ट्रैक को आशीष पांडा ने निर्देशित किया है। वहीं, रोचक कोहली द्वारा म्यूजिक दिया गया है। टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर यह गाना 28 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा।

टॅग्स :टी-सीरीजजुबिन नौटियाल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिव्या खोसला ने हटाया पति का सरनेम, उड़ी तलाक की अफवाह, एक्ट्रेस ने झूठी खबरों का दिया जवाब

बॉलीवुड चुस्की'हीरो हिरोइन' का पहला पोस्टर आया सामने, दिव्या खोसला कुमार का दिखा खूबसूरत अंदाज

भारतक्या भाजपा ज्वॉइन कर रहे हैं मोहम्मद शमी? अमित शाह से मुलाकात की तस्वीरें वायरल होने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म

बॉलीवुड चुस्कीजोश ऐप ने जुबिन नौटियाल की 'पहली बारिश में' को प्रमोट करने के लिए टी-सीरीज से मिलाया हाथ

बॉलीवुड चुस्कीगुलशन कुमार की हत्या के मामले में मानव कौल को लिया गया था हिरासत में, अभिनेता ने बताया पुराना किस्सा

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह