लाइव न्यूज़ :

'बिग बॉस 13' में नजर आएगा बॉलीवुड का ये एक्टर, बाकी प्रतियोगियों की लगेगी क्लास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2019 3:20 PM

बिग बॉस 13 के शुरू होने से पहले सेलेब्स की एंट्री के नाम हर रोज सामने आ रहे हैं। अब नया नाम जिसका सामने आ रहा है वो हैं एक्टर चंकी पांडे।

Open in App
ठळक मुद्देबिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शो है।ऐसे में ये शो एक बार फिर से पर्दे पर आने को तैयार है।

बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शो है। ऐसे में ये शो एक बार फिर से पर्दे पर आने को तैयार है। इस सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर रोज शो की स्टार कास्ट को लेकर नई नई बातें सामने आ रही हैं। अब कहा जा रहा है 90 के दशक का एक हीरो इस बार शो में नजर आ सकता है।

बिग बॉस 13 के शुरू होने से पहले सेलेब्स की एंट्री के नाम हर रोज सामने आ रहे हैं। अब नया नाम जिसका सामने आ रहा है वो हैं एक्टर चंकी पांडे। खबर के अनुसार इस बार घर के अंदर चंकी की एंट्री हो सकती है।

ऐसे में चंकी के फैंस के लिए ये एक खुशखबरी हो सकती है। वह घर के अंदर फैंस को मनोरंजित करते नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी इस बात पर अधिकारिक मुहर नहीं लगी है। लेकिन कयास जोरों पर है कि अनन्या पांडे के पिता इस बार बिग बॉस में अपने जल्वे बिखेरते नजर आ सकते हैं।

सलमान ले रहे फीस

इस फिर से शो में घर के टास्क और लड़ाइयों का तड़का देखने को मिलेगा। साथ में वीकेंड के वार में होगा फैंस के लिए सलमान का साथ। फैंस को जानकर हैरानी होगी सलमान इस शो में आने के लिए मोटी रकम लेते हैं।

 खबर के अनुसार इस बार सलमान एक एपिसोड के लिए 31 करोड़ रुपयो लेंगे। यानि 26 एपिसोड के लि 403 करोड़ की मोटी रकम सलमान खान शो को होस्ट करने के लिए लेंगे।वहीं बताया जा रहा है कि इस बार का बिग बॉस सलमान खान ना सिर्फ होस्ट करेंगे बल्कि प्रोड्यूसर भी वहीं रहेंगे।

 पिंकविला की खबर के अनुसार सीजन 13 भी हर बार की तरह से 15 हफ्ते का होगा यानि प्रतियोगियों को घर के अंदर 105 दिन तक रहना होगा। जबकि बीते साल सलमान खान ने 11 करोड़ की फीस शो के मेकर्स से ली थी। यानि साफ है कि इस सीजन में सलमान ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। अब ये देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस सीजन 13 में सुल्तान क्या धमाल मचाने वाले हैं। फैंस बेसब्री से इस शो के शुरू होने का इंतजार कर रहा है।  

टॅग्स :चंकी पांडेबिग बॉस सीजन 13
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे ने सात समुंदर पार गाने पर किया डांस, बाप-बेटी की जोड़ी ने मचाई धूम

टीवी तड़का'दिवाली से पहले घर में घुसकर मार डालेंगे', बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड चुस्कीइस एक्टर से शादी करना चाहती थीं एकता कपूर, शेयर की सालों पुरानी फोटो, किया ये खुलासा

बॉलीवुड चुस्कीव्हाइट शॉर्ट ड्रेस में शहनाज गिल का किलर लुक, तस्वीरें ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

टीवी तड़काहिमांशी खुराना का मालदीव में दिखा स्टनिंग लुक, खास अंदाज में मनाया वेकेशन, देखें तस्वीरें

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें