'दिवाली से पहले घर में घुसकर मार डालेंगे', बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

By मनाली रस्तोगी | Published: October 8, 2022 09:15 AM2022-10-08T09:15:31+5:302022-10-08T09:19:27+5:30

टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को एक अज्ञात शख्स ने दी जान से मारने की धमकी दी। व्यक्ति ने कहा कि वह उसके घर में प्रवेश करेगा और दिवाली से पहले उसे मार डालेगा।

Bigg Boss 13 fame actor Shehnaaz Gill's father gets death threat | 'दिवाली से पहले घर में घुसकर मार डालेंगे', बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

Highlightsयुवक ने पहले संतोक को गाली दी और फिर कहा कि वह उसके घर में घुसकर दिवाली से पहले उसे मार डालेगा।मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।यह पहली बार नहीं है जब संतोक को जान से मारने की धमकी मिली है।

मुंबई: बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता को हाल ही में एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी है। फोन पर बातचीत के दौरान शख्स ने शहनाज के पिता संतोक सिंह को दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी। शहनाज गिल के पिता को फोन तब आया जब वह पंजाब के ब्यास से टारनटन जा रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक ने पहले संतोक को गाली दी और फिर कहा कि वह उसके घर में घुसकर दिवाली से पहले उसे मार डालेगा। मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। यह पहली बार नहीं है जब संतोक को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले भी उसे जान से मारने की कोशिश की जा चुकी थी। 2021 में संतोक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए और 25 दिसंबर को उन पर दो अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। 

दोनों आरोपियों ने संतोक पर फायरिंग की थी। पुलिस के मुताबिक हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे। अज्ञात हथियारबंद लोग कथित तौर पर एक बाइक पर पहुंचे और हमले में संतोक बाल-बाल बच गया। घटना उस समय हुई जब संतोक अमृतसर से ब्यास जा रहे थे और जंडियाला गुरु इलाके में एक ढाबे पर रुके।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए संतोक ने कहा कि उसके बंदूकधारी वॉशरूम जाना चाहते थे और इसलिए उसने गुरदासपुरिया ढाबे के पास अपनी कार रोक ली। बाइक सवार दो लोग उनकी कार के पास पहुंचे और उन पर फायरिंग कर दी। कथित तौर पर, उनकी कार को चार गोलियां लगीं और संतोक के बंदूकधारियों द्वारा उन्हें बचाने के लिए दौड़ते ही हमलावर भाग गए।

Web Title: Bigg Boss 13 fame actor Shehnaaz Gill's father gets death threat

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे