लाइव न्यूज़ :

Zaap ने लॉन्च किया वॉटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर Aqua Pro, फीचर्स के मुकाबले कीमत बेहद कम

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 05, 2019 4:29 PM

Aqua Pro को मशहूर इंडस्ट्रीयल डिजाइनर स्टीव हेरेस ने अमेरिका में खास तौर पर भारतीय बाजार के लिए डिजाइन और तैयार किया है। इस स्पीकर को आईपी-66 रेटिंग प्राप्त है, जिसके बाद यह पानी, बर्फ और धूल से पूरी तरह सुरक्षित है।

Open in App

इनोवेटिव टेक्नोलॉजी से लैस लाइफस्टाइल आधारित प्रॉडक्ट्स के लिए मशहूर जैप ने मंगलवार को अपना नया ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर एक्वा प्रो लॉन्च किया। जैप का यह नया स्पीकर डीप बास के साथ 360 डिग्री साउंड देता है। आईपी-66 स्टैंटर्ड का होने के कारण यह पानी से 100 फीसदी सुरक्षित है। Aqua Pro को मशहूर इंडस्ट्रीयल डिजाइनर स्टीव हेरेस ने अमेरिका में खास तौर पर भारतीय बाजार के लिए डिजाइन और तैयार किया है। इस स्पीकर को आईपी-66 रेटिंग प्राप्त है, जिसके बाद यह पानी, बर्फ और धूल से पूरी तरह सुरक्षित है।

इस स्पीकर का एक्टीरियर रबर से बना है, जिससे यह काफी मजबूत नजर आता है। मजबूती और शानदार लुक्स से लैस एक्वा प्रो आउटडोर पार्टीज, शावर्स, पूल साइड पार्टीजस ग्रुप कैम्पिंग और अन्य बाहरी गतिविधियों के लिए पूरी तरह उपयुक्त है। एक्वा प्रो अपने कॉम्पैक्ट डिजाइन के भीतर 10 वाट के स्पीकर से लैस है। साथ ही यह बास डियाफ्राग्म और सबबूफर से भी लैस है। इससे इससे निकलने वाली आवाज की क्वालिटी काफी साफ है।

इस स्पीकर में 2000 एमएएच का रीचार्जेबल ली-आन बैटरी लगी है, जिसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर आप आठ घंटों का प्लेटाइम पाते हैं। यह स्पीकर आईओएस, एंड्रॉयड और विंडोज डिवाइसेज के साथ आसानी से तालमेल बना सकता है। जैप एक्वा प्रो में एडवांस्ड 4.0 ब्लूटूथ टेक्नोलाजी का उपयोग किया गया है, जिससे यह बड़ी तेजी से डिवाइसेज से कनेक्ट होता है और 33 फीट की दूरी तक कनेक्टीविटी बनाए रखता है।

Aqua Pro एक बिल्ट इन माइक्रोफोन के जरिए कॉल रिसीव और कनेक्ट करने, ट्रैक्स बदलने और वॉल्यूम ऐडजस्ट करने की आजादी देता है। इसमें एक एलईडी इंडीकेटर लगा है, जो बैटरी लाइफ और कनेक्टीविटी की जानकारी देता है। जैप एक्वा प्रो एक माइक्रो यूएसबी चार्जिंग केबल, 3.5 एमएम ऑक्स-इन-केबल के साथ आता है। इसके साथ खरीदार को 12 महीने की वारंटी मिलती है।

बिक्री के लिए यहां होगा उपलब्ध

जैप एक्वा प्रो की कीमत 2549 रुपये है और इसे अमेजन, स्नैपडील, जैपटेक डॉट काम के साथ-साथ चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

टॅग्स :ब्लूटूथ स्पीकर
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाहो जाएं अलर्ट! आपके ब्लूटूथ गैजेट्स बिना परमिशन कर रहे हैं आपका पर्सनल डेटा चोरी

टेकमेनियापोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर डायनेमो, 12 घंटे का देता है बैकअप

टेकमेनियाटोरेटो ने लॉन्च किया पावरफुल और डायनामिक स्पीकर Boom

टेकमेनियारेनॉर ने भारत में लॉन्च किया हाईफाई ब्लूटूथ स्पीकर BT Powercab, जानें कीमत से लेकर फीचर्स की डिटेल

टेकमेनियापोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर Pico, कीमत 999 रुपये

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारतीय वर्क स्पेस इंटीरियर के क्षेत्र में तेजी से आगे, गुणवत्ता मानक को बढ़ने पर जोर

टेकमेनियाGoogle AI tool: गूगल एआई टूल पर सवाल!, कई प्रावधानों के साथ आईटी नियमों का उल्लंघन, जानें क्या है माजरा

टेकमेनियाArtificial Intelligence AI: एआई नियम पर मसौदा जून-जुलाई तक, जानें क्या-क्या किया गया है शामिल, पढ़िए

टेकमेनियाSnapchat down problem: स्नैपचैट हुआ डाउन, फोटो अपलोड करने में आई समस्या, सोशल मीडिया पर आ रही हैं प्रतिक्रिया

टेकमेनियाब्लॉग: असुरक्षित इंटरनेट से जुड़े खतरों की बढ़ती चुनौतियां