लाइव न्यूज़ :

सिर्फ 1,299 रुपये में आपका हो सकता है 4G VoLTE वाला iVoomi V5 स्मार्टफोन

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 08, 2018 12:11 PM

Reliance Jio सब्सक्राइबर अगर iVoomi V5 को खरीदते हैं तो उन्हें 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। ऑफर के तहत 198 रुपये या 299 रुपये के रीचार्ज पैक लेने होंगे।

Open in App
ठळक मुद्देiVoomi V5 एक 4G VoLTE सपोर्ट स्मार्टफोन हैiVoomi V5 शैटरप्रुफ डिस्प्ले और कई भाषाओं का सपोर्ट दिया गया हैस्मार्टफोन में मिलेगा 2,200 रुपये का Jio कैशबैक

नई दिल्ली, 8 जून: होंग कोंग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईवूमी ने भारत में अपना लेटेस्ट डिवाइस iVoomi V5 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कम कीमत पर बाजार में उतारा है। यह एक 4G VoLTE सपोर्ट स्मार्टफोन है जो शैटरप्रुफ डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा, फोन में कई भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है।

iVoomi V5 की भारत में कीमत और ऑफर

भारत में  iVoomi V5 की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। आईवूमी वी5 की बिक्री दो कलर वेरिएंट ब्लैक, गोल्ड  में की जाएगी। यूजर इस स्मार्टफोन को स्नैपडील से खरीद सकते हैं। अगर आप एक्सिस, एचडीएफसी बैंक का डेबिट-क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें- Moto Z3 Play स्मार्टफोन लॉन्च, एक चार्ज में चलेगा 40 घंटे

वहीं, Reliance Jio सब्सक्राइबर अगर iVoomi V5 को खरीदते हैं तो उन्हें 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। ऑफर के तहत 198 रुपये या 299 रुपये के रीचार्ज पैक लेने होंगे। पहले रीचार्ज के बाद यूज़र को 50 रुपये कीमत वाले 50 वाउचर मिलेंगे, जो यूजर के मायजियो ऐप में दिए जाएंगे। वाउचर को एक बार में एक ही रिडीम किया जाना संभव होगा।

iVoomi V5 के स्पेसिफिकेशन

आईवूमी वी5 हैंडसेट में 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में काम करता है क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर, जिसका साथ देते हैं 1 जीबी रैम। तस्वीरों और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर सेंसर है। साथ देते हैं एलईडी फ्लैश। वहीं, यूज़र को मिलेगा फ्रंट कैमरा सेंसर। ड्यूल सिम वाला iVoomi V5 एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर चलता है।

ये भी पढ़ें-  सेल्फी सेंट्रिक Xiaomi Redmi Y2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, फर्स्ट सेल में खरीदने पर मिलेगा कैशबैक

iVoomi V5 में इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी दिया गया है। इसे 128 जीबी तक बढ़ाना संभव है। हैंडसेट में 4जी वीओएलटीई, एफएम रेडियो, वाई-फाई, ब्लूटूथ सपोर्ट, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और हेडफोन जैक की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा iVoomi V5 को पावर देती है 2800 एमएएच की बैटरी।

टॅग्स :आईवूमीमोबाइलइंडिया
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वखालिस्तानी आतंकी पन्नू हत्या की साजिश रचने का आरोपी निखिल गुप्ता का हुआ प्रत्यर्पण, चेक रिपब्लिक से लाए गए अमेरिका: रिपोर्ट

भारतब्लॉग: 'फादर्स डे' के बहाने मानवीय संबंधों के बदलते स्वरूप की चिंता

विश्वअमेरिका में जालंधर की दो बहनों पर चली गोलियां, एक की मौत, दूसरी घायल

विश्वरूस-यूक्रेन जंग रोकने की कोशिश, स्विट्जरलैंड में जुटे 90 देशों के प्रतिनिधि, चीन ने किया इनकार, जाने कौन-कौन ले रहा है हिस्सा

भारतब्लॉग: आतंकवादियों का ढूंढ-ढूंढ कर करना होगा खात्मा

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियागूगल डिस्कवर और गूगल न्यूज़ हुआ डाउन, यूजर हुए परेशान, सोशल मीडिया पर की शिकायत

टेकमेनियाWhatsapp यूजर्स के लिए मेटा का गिफ्ट! अब आप चैट थीम में कर पाएंगे ये बड़े बदलाव- रिपोर्ट

टेकमेनियाGoogle Doodle Today: खास है गूगल का आज का डूडल, मनाया अकॉर्डियन के 1829 पेटेंट की वर्षगांठ का जश्न

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा