अमेरिका में जालंधर की दो बहनों पर चली गोलियां, एक की मौत, दूसरी घायल

By अंजली चौहान | Published: June 15, 2024 01:37 PM2024-06-15T13:37:08+5:302024-06-15T13:54:26+5:30

New Jersey Tragdey: गौरव गिल और 20 वर्षीय पीड़िता एक-दूसरे को जालंधर में रहने के दौरान से जानते थे

Bullets fired at two sisters from Jalandhar in America one dead another injured | अमेरिका में जालंधर की दो बहनों पर चली गोलियां, एक की मौत, दूसरी घायल

अमेरिका में जालंधर की दो बहनों पर चली गोलियां, एक की मौत, दूसरी घायल

New Jersey Tragdey:  अमेरिका के न्यू जर्सी से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल यहां पंजाब के जालंधर की जसवीर कौर की गोली मारकर हत्या कर दी गई । यही नहीं पीड़िता की बहन भी घायल हुई है। पीड़िता की बहन का नाम गगनदीप कौर बताया जा रहा है। गोलीबारी की यह घटना जसवीर के घर के बाहर हुई। पीड़िता कार्ट्रेट के रूजवैलेट एवेन्यू में रह रही थी। 

पड़ोसी जोश लेनॉफ ने कहा, "वे बस ड्राइववे पर पड़े थे। वे वास्तव में हिल नहीं रहे थे जिस घर में महिलाएं साथ रहती थीं, उसके मालिक गुरमुख सिंह ने जसवीर कौर को एक मेहनती कार्यकर्ता और दयालु व्यक्ति के रूप में याद किया।"

घटना को अंजाम देने वाले शख्स का नाम गौरव गिल (19) है, जो नकोदर के हुसैनपुर गांव का निवासी है और वाशिंगटन के केंट का निवासी है, जिसे बुधवार की सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिल पर गंभीर आरोप हैं, जिनमें प्रथम श्रेणी की हत्या, गैरकानूनी उद्देश्यों के लिए हथियार रखने के दो मामले, हथियार रखने के दूसरे दर्जे के अवैध कब्जे का एक मामला, उच्च क्षमता वाली मैगजीन रखने का चौथा दर्जे का मामला और प्रथम श्रेणी की हत्या के प्रयास का एक मामला शामिल है।

रिपोर्ट के अनुसार, गौरव गिल और 20 वर्षीय पीड़िता जालंधर में साथ रहने के दौरान से एक-दूसरे को जानते थे।

गोलीबारी के पीछे का मकसद अभी भी जांच के दायरे में है, सीसीटीवी फुटेज में पुलिस गिल को उसके घर से पकड़ती और अपराध में इस्तेमाल की गई बंदूक बरामद करती दिख रही है। इस घटना ने पंजाब और विदेशों में समुदाय को झकझोर कर रख दिया है, क्योंकि वे पीड़ितों के लिए आगे के विवरण और न्याय की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

दूसरी ओर, भारतीय दूतावास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर घटना की जानकारी दी और हत्या पर दुख जताया। पोस्ट में लिखा गया, "रूजवेल्ट एवी, कार्टरेट, न्यू जर्सी में एक गोलीबारी में सुश्री जसवीर कौर के दुखद निधन और सुश्री गगनदीप कौर के घायल होने की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। हम मृतक के परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं। @indiainnewyork मामले पर आगे की कार्रवाई के लिए आरडब्ल्यूजे बरनबास हेल्थ और कार्टरेट पीडी के संपर्क में है।"

Web Title: Bullets fired at two sisters from Jalandhar in America one dead another injured

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे