लाइव न्यूज़ :

Holi 2019 ऑफर: 38,000 रुपये वाले Honor View 20 को Amazon पर फ्री में पाने का मौका, जानिए

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 20, 2019 10:50 AM

इस क्विज में हिस्सा लेने के लिए आपके फोन में अमेजन का ऐप होना जरूरी है। आज के इस क्विज में आप ऑनर के लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor view20 को जीत सकते हैं। यह स्मार्टफोन अमेजन पर लगभग 38,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Open in App

होली के मौके पर ई-कॉमर्स साइट Amazon ने अपने ऐप पर एक डेली क्विज का आयोजन किया है। इस क्विज के तहत यूजर्स को कुछ आसान से सवालों का जवाब देना होगा जिसके बाद आप आकर्षक गिफ्ट के साथ Amazon Pay बैलेंस जीत सकते हैं।

हालांकि इस क्विज में हिस्सा लेने के लिए आपके फोन में अमेजन का ऐप होना जरूरी है। आज के इस क्विज में आप ऑनर के लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor view20 को जीत सकते हैं। यह स्मार्टफोनअमेजन पर लगभग 38,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

देने होंगे आसान सवालों के जवाब

इस क्विज का टाइम 8AM से 12PM तक है। इस क्विज में हिस्सा लेने के लिए आपको 5 सवालों का जवाब देना होगा। विनर का नाम 31 मार्च 2019 को घोषित किया जाएगा।

Honor View 20 free on amazon

यह गेम यूजर्स की ओर से सभी सवालों के सही जवाब देने के बाद विजेता का नाम घोषित किया जाएगा। इसमें लकी ड्ऱ़ॉ का सहारा लिया जाएगा। इस क्विज में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले आपको Amazon App पर साइन करना होगा। इसके बाद आपको पांच सवालों के जवाब देने होंगे। सभी सवालों का सही जवाब देने के बाद विनर के नाम लकी ड्रॉ के जरिए घोषित किया जाएगा।

Honor View20 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

ऑनर व्यू20 में 6.4 इंच फुल HD+ LCD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2310×1080 pixels पिक्सल का है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.25:9 है। फोन में किरिन 980 ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ 7nm प्रोसेसर है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Honor View 20

View20 के रियर में 48 मेगापिक्सल (Sony IMX586 sensor) मेन शूटर है जो वाइडर f/1.8 aperture और 78 डिग्री वाइड फील्ड व्यू के साथ आता है। स्मार्टफोन के कैमरा में second 3D TOF (time-of-flight) सेंसर है जिसका इस्तेमाल 3डी एप्लीकेशन और ऑब्जेक्ट्स की मैपिंग के लिए किया जा सकता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 25मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो डिस्प्ले के अंदर दिया गया है।

स्मार्टफोन Magic UI पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड है। इसमें 4,000mAh बैटरी चार्जिंग है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

टॅग्स :हॉनरअमेजनस्मार्टफोनऑफर
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेदुनिया का सबसे विशालकाय एनाकोंडा सांप एना जूलिया अमेजन वर्षावन में पाया गया मृत, जानें इसकी लंबाई और वजन

कारोबारमहिला दिवस पर अमेजन का 500 छात्राओं को तोहफा, शुरू होगा '#SheIsAmazon' कैंपेन, जानें यहां सब कुछ

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

कारोबारअमेजन को कर्मचारियों की लगातार निगरानी करना भारी पड़ा, फ्रांसीसी एजेंसी ने लगाया 290 करोड़ का जुर्माना, जानें पूरा मामला

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में