लाइव न्यूज़ :

जियो इफेक्ट: Airtel ने पेश किया 349, 399 रुपये का प्लान, 40GB डेटा और फ्री रोमिंग कॉल के साथ मिलेगा बहुत कुछ

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 05, 2019 2:53 PM

एयरटेल के नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, डेटा और रोज 100 एसएमएस मिलेंगे। कंपनी ने हाल ही में अपने कुछ प्लान में बदलाव भी किया है।

Open in App

टेलीकॉम कंपनी Airtel अपने यूजर्स के लिए नए पोस्टपेड प्लान लेकर आई है। कंपनी ने 349 और 399 रुपये का प्लान जारी किया है। एयरटेल के नए Postpaid प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, डेटा और रोज 100 एसएमएस मिलेंगे। कंपनी ने हाल ही में अपने कुछ प्लान में बदलाव भी किया है।

बता दें कि Airtel का 349 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान दिल्ली-एनसीआर, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु सर्किल के लिए एक्सक्लूसिव है। वहीं, एयरटेल का 399 रुपये प्लान पूरे देशभर में रिचार्ज के लिए मौजूद है।

airtel

प्लान में क्या-क्या मिलेंगे बेनिफिट्स

पहले बात 349 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की। इस प्लान में यूजर्स को 5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल और रोमिंग कॉल्स की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स रोजाना 100 एसएमएस का फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, आपके डेली के बचे डेटा रोलओवर भी होंगे। साथ ही इस प्लान में यूजर्स फ्री में ZEE5 और एयरटेल TV का प्रीमियम एक्सेस पा सकते हैं।

airtel

अब बात करते हैं Airtel के 399 रुपये वाले प्लान की। इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 40 जीबी डेटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को डेटा रोलओवर का ऑप्शन भी मिलेगा। वहीं, कॉल्स की बात करें तो यूजर्स अनलिमिटेड कॉल का फायदा उठा सकते हैं, इसमें एसटीडी कॉल और रोमिंग कॉल्स भी शामिल है।

यूजर्स हर दिन 100 SMS भी भेज सकेंगे। इस प्लान में यूजर्स को ZEE5 और एयरटेल TV के प्रीमियम एक्सेस के साथ हैंडसेट प्रोटेक्शन सर्विस तक पहुंच मिलेगी।

टॅग्स :एयरटेलटेलीकॉमपोस्टपेड प्लानरिचार्ज प्लानजियो
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

कारोबारRazor pay ने एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ UPI स्वीच किया लॉन्च, 10,000 लेनदेन होगी प्रति सेकेंड

भारतNita Ambani: अमृतसर के गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंचीं नीता अंबानी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीपॉपकॉर्न लेकर हो जाएं तैयार, इस हफ्ते फिल्म योद्धा, मर्डर मुबारक और लाल सलाम जैसी 6 फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीMiss World 2024 इवेंट में नीता अंबानी को मिला खास सम्मान, इस अवार्ड से नवाजी गईं रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित