लाइव न्यूज़ :

Rajasthan Assembly Elections 2023: पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार को घेरा, कहा- "लॉकर से सोना निकल रहा और ये आलू से बना हुआ असली सोना है"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 18, 2023 1:24 PM

पीएम मोदी ने भरतपुर में पार्टी की 'विजय संकल्प सभा' को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस जहां-जहां आती है वहां-वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं। कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ है।

Open in App
ठळक मुद्देपीएम मोदी ने भरतपुर में कहा, "कांग्रेस जहां-जहां आती है वहां-वहां आतंकवादी बेलगाम हो जाते हैंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ हैपिछले 5 सालों में बहनों-बेटियों, दलितों, वंचितों पर सबसे ज्यादा हुआ जुर्म- पीएम मोदी

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भरतपुर में पार्टी की 'विजय संकल्प सभा' को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि राजस्थान में लॉकर से सोना निकल रहा है और ये आलू से बना हुआ सोना है, जो असली सोना है। 

उन्होंने कहा, "कांग्रेस जहां-जहां आती है वहां-वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं। कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ है। कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। चाहे इसमें आपका जीवन तक दांव में क्यों ना लगाना पड़े।" 

पीएम ने कहा, "एक तरफ तो भारत दुनिया में अग्रणी बन रहा है, दूसरी तरफ राजस्थान में बीते पांच वर्ष में क्या हुआ? पांच साल में जो बर्बादी हुई उसके लिए जिम्मेदार कौन है? यहां कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार, दंगों और अपराधों में अग्रणी बना दिया। इसलिए राजस्थान कह रहा है, जादूगर जी कोनी मिले वोट जी (वोट नहीं मिलेंगे)।" 

उन्होंने कहा कि बीते पांच साल में बहनों-बेटियों, दलितों, वंचितों पर सबसे ज्यादा अपराध हुआ, सबसे ज्यादा जुर्म हुआ। होली हो, रामनवमी हो, हनुमान जयंती हो, कोई भी त्योहार आप लोग शांति से नहीं मना पाए। दंगे, पत्थरबाजी, कर्फ्यू राजस्थान में यही सब चलता रहा है। 

मोदी ने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस को सदा सर्वदा के लिए हटाने की जरूरत है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में दलितों के खिलाफ अत्याचार के नए रिकार्ड बन रहे हैं, कांग्रेस स्वभाव से ही दलित विरोधी है। 

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, ‘‘राजस्थान भाजपा ने शानदार संकल्प पत्र जारी किया है। भाजपा का संकल्प है राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएंगे। राजस्थान भाजपा ने जो वादे किए हैं इन्हें पूरा करने के लिए हम जी-जान लगा देंगे। और आपसे किए ये वादे जरूर पूरे होंगे, यह मोदी की भी गारंटी है।’’ 

राज्य में 25 नवंबर को मतदान होना है। इसका जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि अबसे ठीक एक हफ्ते बाद राजस्थान में मतदान होने वाला है। हर तरफ एक ही गूंज है, जन-जन की यही पुकार आ रही है भाजपा सरकार।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा, "कुछ लोग यहां खुद को जादूगर कहते हैं। अब उन्हें आज राजस्थान की जनता कह रही है, तीन दिसंबर कांग्रेस छू मंतर।"

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। ये मतदाताओं के कारण हो रहा है क्योंकि आपने वोट देकर दिल्ली में स्थिर व मजबूत सरकार बनाई है, इसलिए आज भारत हर मैदान में जीत रहा है।"

टॅग्स :राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023जयपुरBikanerबाड़मेरbarmer-acKota
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टKOTA Shadi Murder: शादी में हमको भी नाचना है!, इस बात को लेकर झगड़ा, चाकूबाजी में 22 वर्षीय अमन सिंह राजपूत की मौत, 20 साल के गणेश राठौड़ जख्मी, ऐसा क्या हुआ...

क्राइम अलर्टKota: बिटिया जिंदगी की जंग हारी, माता-पिता की इस गलती से हुई मौत, परिवार में पसरा मातम

कारोबारUTS Mobile App: लो जी एक और खुशखबरी!, कहीं जाना हो तो टिकट किधर से करें बुक, साधारण श्रेणी में यात्रा करने वाले यात्रियों को राहत, जानें फायदा

भारतराजस्थान: जयपुर के कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों को निकाला गया

भारतदेशभर के 13 हवाईअड्डों को मिला बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल, तलाश जारी

राजस्थान अधिक खबरें

राजस्थानबीकानेर: रोट्रेक्ट मरुधरा ने "हर घर राम" अभियान के तहत 2100 राम लला प्रतिमाओं का किया वितरण

राजस्थानIAF Aircraft Crash: जैसलमेर में एयरफोर्स का फाइटर प्लेन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, धूं-धूं जलकर हुआ खाक

राजस्थानराजस्थान में चलाई रामलहर, गुरु कृपा और शास्त्र ज्ञान के धनी हैं विनायक शर्मा

राजस्थानRajasthan Budget 2024: गरीब बालिकाओं के जन्म पर 1 लाख रुपए का बॉन्ड देगी सरकार, वित्त मंत्री दिया कुमारी ने की घोषणा

राजस्थानRajasthan Budget 2024: वित्त मंत्री दीया कुमारी का प्रदेशवासियों को तोहफा, BPL परिवारों को मिलेगा 450 रुपए में गैस सिलेंडर