लाइव न्यूज़ :

Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स में जल्द मिलेगा Android 9.0 Pie का अपडेट, देखें तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 29, 2018 4:44 PM

Open in App
1 / 6
गूगल ने हाल ही में अपने लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 9.0 Pie को लॉन्च किया था। इसके बाद शाओमी कंपनी ने इसके लिए उन स्मार्टफोन्स की लिस्ट जारी कर दी है जिन्हें यह अपडेट दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक यह अपडेट स्मार्टफोन्स पर अगले महीने दिया जाएगा। बता दें कि कंपनी उन डिवाइसों में एंड्रॉयड 9.0 पाई को अपडेट करेगी जो स्मार्टफोन Android Oreo पर काम करते हैं।
2 / 6
शाओमी ने हाल ही में भारत में Mi 8 Pro को एंड्रॉयड ओरियो 8.1 के साथ लॉन्च किया था। स्मार्टफोन में क्वालकॉम SDM845 स्नैपड्रैगन 845 (10 nm) मौजूद है। इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। लेकिन जल्द ही अब इसमें एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट हो जाएगा।
3 / 6
इसी साल मई में लॉन्च हुए मी 8 एसई में एंड्रॉयड ओरियो 8.1 और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SDM710 मौजूद है। अब इस स्मार्टफोन में जल्द ही एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट दिया जाएगा।
4 / 6
इसी साल जुलाई में कंपनी ने Mi Max 3 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड ओरियो 8.1 क्वालकॉम SDM636 और स्नैपड्रैगन 636 (14 nm) के साथ लॉन्च किया था। कंपनी इसमें भी जल्द ही एंड्रॉयड 9.0 पाई को अपडेट करेगी।
5 / 6
गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड पाई अपडेट होने से आपके स्मार्टफोन के फीचर्स में कई बदलाव आएंगे। इससे आपके स्मार्टफोन का अनुभव पूरी तरह से बदल जाएगा। नए Android 9.0 Pie से आपके स्मार्टफोन में नेविगेशन, स्मार्ट टेक्स्ट सिलेक्शन, रीडिजाइन सेटिंग्स और वॉल्यूम को आसानी से कंट्रोल कर सकेंगे। साथ ही, यूजर्स अपने स्मार्टफोन के फीचर्स के अलावा फोन से बातचीत करने के तरीके को भी आसानी से बदल पाएंगे।
6 / 6
इनके अलावा, कंपनी ने रेडमी सीरीज के स्मार्टफोन में भी एंड्रॉयड 9.0 पाई और ओरियो अपडेट मिलने की पुष्टि की है। रेडमी के जिन स्मार्टफोन्स पर यह अपडेट दिया जाएगा उनमें Redmi Note 5, Redmi 5A, Redmi 5 Plus और Redmi 5X शामिल हैं।
टॅग्स :शाओमीऐंड्रॉयड ओरियोएंड्रॉयड पाई
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारईडी ने शाओमी इंडिया, 3 बैंकों को जारी किया कारण बताओ नोटिस, 5,551 करोड़ रुपये के कथित फेमा उल्लंघन का मामला

टेकमेनिया2023 में दुनिया में सबसे ज्यादा बिके इस ब्रांड के मोबाइल फोन, दूसरे स्थान पर है सैमसंग

कारोबारभारत में काम बंद कर पाकिस्तान ट्रांसफर होने के दावे को Xiaomi ने किया खारिज, ट्वीट कर कही ये बात

भारतई़़डी ने शाओमी इंडिया के आरोपों को किया खारिज, कहा - लगाए गए आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं

टेकमेनियाईडी की शाओमी टेक्नोलॉजी इंडिया पर बड़ी कार्रवाई, फेमा कानून के तहत कंपनी के 5551 करोड़ रुपये किए जब्त

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे