लाइव न्यूज़ :

Rashifal 2022: नए साल में इन राशियों की चमकेगी किस्मत, सपने होंगे साकार, जानें क्या आपकी राशि है इसमें शामिल

By रुस्तम राणा | Published: November 26, 2021 1:18 PM

Open in App
1 / 7
वार्षिक राशिफल 2022 के अनुसार, आने वाला नया साल कुछ विशेष राशियों के लिए बेहद ही शानदार गुजरने वाला है। नए साल में इन राशियों के जातकों को विविध क्षेत्रों में कामयाबी मिलने की प्रबल संभावना है। इनके सपनों के साकार होंगे। करियर, व्यापार, पारिवारिक जीवन और स्वास्थ्य के क्षेत्र में आपको शानदार परिणाम मिलेंगे। हालांकि इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि नए साल में कुछ राशियों को सामान्य परिणाम भी प्राप्त होंगे। बहरहाल जानते हैं साल 2022 किन राशियों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है।
2 / 7
वृषभ राशिफल 2022: नया वर्ष इस राशि के जातकों के अच्छा साबित होगा। इस वर्ष करियर में तरक्की के काफी ज्यादा मौके मिलेंगे। बस आपको इन अवसरों का पूरा फायदा उठाना होगा। इस वर्ष वृद्धि के कारक ग्रह गुरु आपके दशम भाव में अधिक समय तक विराजमान होंगे, जो आपके करियर व्यापार में वृद्धि करेंगे। व्यापारियों को भी इस वर्ष फायदा होगा। ब्यूटी प्रोडक्ट्स, अभिनय, कला, संगीत आदि से जुड़े जातकों के लिए नया साल बेहद शानदार साबित हो सकता है। वर्ष की शुरुआत और अंत दोनों ही आपके करियर पक्ष के लिए अनुकूल हैं। इस साल धन-संपत्ति में इजाफा करने की कोशिश करेंगे।
3 / 7
सिंह राशिफल 2022: नया वर्ष सिंह राशि वालों के लिए कई तरह के शुभ संकेत दे रहा है। यह वर्ष आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा। करियर और व्यापार के क्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा। नए साल में नए अवसर आपको तरक्की की सीढ़ियां चढ़ाएंगे। इन अवसरों को हाथ से जानें न दें। करियर में उच्च पद प्रतिष्ठा प्राप्त होगी, जिससे आपकी आमदनी बढ़ेगी। आर्थिक क्षेत्र में लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे। वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव नजर आ सकते हैं। घर में नए वर्ष में खुशियां आएंगी। जहां तक सेहत का सवाल है तो नए वर्ष में आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।
4 / 7
तुला राशिफल 2022: आने वाला तुला राशि के जातकों के लिए कई शुभ अवसर लेकर आ सकता है। इस वर्ष आपको अपने जीवन की बड़ी सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है। करियर में बड़ा उछाल आ सकता है। किसी अच्छी जगह पर नौकरी मिलेगी, जहां आपकी सैलरी में भारी वृद्धि होगी। व्यापार में के नजरिए नया वर्ष शुभ संकेत कर रहा है। नए साल में आपकी आर्थिक संपत्ति में इजाफा होगा। इस वर्ष आपकी लव लाइफ काफी खास होने वाली है, साथ ही आर्थिक परेशानियों से भी झुटकारा मिलेगा। नए अवसर मिलेंगे, लेकिन इन्हें प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता है।
5 / 7
वृश्चिक राशिफल 2022: वश्चिक राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 काफी शुभ संकेत दे रहा है। इस साल आप करियर के क्षेत्र में कोई बड़ी कामयाबी हासिल कर सकते हैं। आपको अपनी ड्रीम जॉब मिल सकती है। अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इस वर्ष नौकरी मिलने की संभावना है। करियर व्यापार के क्षेत्र में आपको नए अवसर मिलेंगे और इन्हें भुनाने में भी आप सफल होंगे। इस सालसितारे आपके पक्ष में हैं, इसलिए अधिक से अधिक लाभ उठाने का प्रयास करें। सेहत में बढ़िया रहेगी। वैवाहिक जीवन में परिस्थितियां अनुकूल होंगी। जीवनसाथी से नए वर्ष में कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी।
6 / 7
मकर राशिफल 2022 : नए वर्ष में मकर राशिवालों को शानदार परिणाम मिलेंगे। वर्ष 2022 आपके लिए काफी शुभ रहने वाला है। ये इस साल भी सफलता के पथ पर निरंतर अग्रसर रहेंगे। आने साल साल में आपके सितारे बुलंद रहेंगे और भाग्य भी आपका साथ देगा। यदि आप नए वर्ष में गाड़ी या फिर घर खरीदने का सपना देख रहे हैं तो मुमकिन है कि आपका ये सपना पूरा हो जाए। हालांकि बेशक आपको इसलिए कड़ी मेहनत भी करनी होगी। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को कामयाबी मिलेगी। आपकी मेहनत रंग लाएगी।
7 / 7
कुंभ राशिफल 2022: जिस नई उम्मीद के साथ आप अपने नए वर्ष की शुरूआत करेंगे। उसी तरह के सकारात्मक परिणाम आपको प्राप्त होंगे। जीवन के कई क्षेत्रों में आपको कामयाबी हासिल होगी। इस राशि के जातक जब भाग्य की बात आती है, तो धनलाभ की उम्मीद करते हैं, लेकिन जरूरी नहीं है कि हमेशा धनलाभ ही हो। लेकिन नए साल में आपके जीवन को एक नया टरनिंग प्वाइंट मिलेगा। यदि आप अपने प्रेम जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, तो उम्मीद करें कि 2022 आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है। इस साल इनको कड़ी मेहनत का फल भी मिलेगा।
टॅग्स :राशिफल 2022ज्योतिष शास्त्रज्योतिषीय संकेत
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटSA vs IND, 2nd Test: भारत ने 7 विकेट से जीता दूसरा टेस्ट, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला को 1-1 से किया बराबर

पूजा पाठआज का पंचांग 04 जनवरी 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 03 January: ग्रह-नक्षत्र के संकेत, आज आर्थिक फैसले लेते समय रहें सावधान

पूजा पाठआज का पंचांग 03 जनवरी 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठFinancial Horoscope 2024 Hindi: जानिए नए साल में कैसे रहने वाली है आपकी आर्थिक स्थिति

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठMakar Sankranti 2024: 14 या 15 जनवरी कब है मकर संक्रांति, जानें सही तारीख और मुहूर्त

पूजा पाठJanuary 2024 Vrat Tyohar List: लोहड़ी से लेकर मकर संक्रांति तक जनवरी में पड़ रहे ये त्योहार, जानें यहां

पूजा पाठGrahan 2024: कब लगेगा नए साल में ग्रहण, जानें समय और सूतक काल, 2024 में 4 ग्रहण, क्या भारत में दिखेगा, आखिर क्या हो सकता है असर

पूजा पाठआज का पंचांग 02 जनवरी 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 02 January: मेष और मिथुन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहेगा आज का दिन, वित्तीय लाभ की प्रबल संभावना