आज का राशिफल 09 नवंबर 2022: आज इन 4 राशिवालों को धन मिलने की संभावना, हर क्षेत्र में पाएंगे कामयाबी

By रुस्तम राणा | Published: November 9, 2022 07:06 AM2022-11-09T07:06:44+5:302022-11-09T07:06:44+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 09 November 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज रियल एस्टेट से जुड़े निवेश से आपको अच्छा मुनाफा होगा। वैवाहिक जीवन में परेशानियां समाप्त होंगी। जीवनसाथी से तालमेल बनता दिखाई देगा।

वृषभ: आज सामाजिक क्षेत्र में प्रगति होगी। धैर्य से काम लेंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी। कार्य-व्यापार के लिए दिन शुभ है, लाभ होगा। लाइफ पार्टनर से रिश्ते बेहतर होंगे।

मिथुन: आज आप भावनात्मक रूप से असुरक्षित महसूस कर सकते हैं। वहीं यात्रा करते समय आपको अपने सामान का ध्यान रखना होगा। धन की लेनदेन में सावधानी बरतें। 

कर्क: आज स्वास्थ्य को लेकर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगाना होगा। कार्यक्षेत्र में किसी तरह की बाधा नहीं आएगी। सरकारी कामकाज पूरे होंगे।

सिंह: आज परिवार के कारण आपका मूड थोड़ा खराब हो सकता है। कार्यक्षेत्र में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। ऑफिस में आप अपने कार्य से सबको प्रभावित करेंगे। 

कन्या: आज कड़ी मेहनत के कारण आपको सफलता मिलेगी। आपको शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। अधिक पाने की लालसा में कोई शॉर्टकट का रास्ता न अपनाएं तो बेहतर है।

तुला: आज निवेश से जुड़े अहम फैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए। समस्याओं को लेकर परेशान दिखाई दे सकते हैं। अचानक से किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक: आज परिवार के सदस्यों के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे। सेहत का ध्यान रखना होगा। कार्यक्षेत्र में प्रतिद्वंद्वियों से तगड़ा कंपटीशन मिल सकता है।

धनु: आज कई जिम्मेदारियां आपके सामने आ सकती हैं। आपको ऐक्सट्रा मैरिटल अफेयर से बचना होगा। संतान अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

मकर: आज अचानक से परेशानी के कारण परिवार की शांति भंग हो सकती है।घर में माता जी के साथ रिश्ते मधुर होंगे। उनकी सेहत भी दुरुस्त रहेगी।

कुंभ: आज ऑफिस में साथ काम करने वालों से मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आप लाभ के लिए भरपूर ऊर्जा लगाएंगे, लेकिन मनोवांछित परिणाम प्राप्त न होने पर निराश भी हो सकते हैं।

मीन: आज भविष्य की योजनाओं के बारे में गहराई से सोचें। आप धन संचय करने में सफल होंगे, लेकिन वह पैसा आपके हाथ में नहीं रुकेगा।