Delhi Lok Sabha Election 2024: '4 जून के बाद जनता की सुनने लगेगी पुलिस' चुनावी सभा में केजरीवाल ने कहा

By धीरज मिश्रा | Published: May 20, 2024 06:45 PM2024-05-20T18:45:28+5:302024-05-20T18:47:18+5:30

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली की कथित शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित किया।

Arvind Kejriwal aam aadmi party Delhi Lok Sabha Election 2024 road show live | Delhi Lok Sabha Election 2024: '4 जून के बाद जनता की सुनने लगेगी पुलिस' चुनावी सभा में केजरीवाल ने कहा

Photo credit twitter

Highlightsदिल्ली में केजरीवाल ने की चुनावी सभा, बोले 4 जून को बन रही है हमारी सरकार केजरीवाल ने कहा, हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देंगेकेजरीवाल ने कहा कि जब तक मैं जिंदा हूं, महिलाओं की मुफ्त बस यात्रा को कोई बंद नहीं कर सकता

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली की कथित शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। केजरीवाल ने पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की विधानसभा पटपड़गंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया और आप के प्रति जनता का स्नेह दर्शा रहा है कि हम दिल्ली की सात सीटें जीत रहे हैं। केजरीवाल ने पटपड़गंज के अलावा शाहदरा, गांधी नगर में चुनावी सभा को संबोधित किया। केजरीवाल ने कहा कि 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और आम आदमी पार्टी इसमें शामिल होगी।

हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देंगे। हमने स्कूलों और अस्पतालों में सुधार किया है। लेकिन कानून व्यवस्था बहुत खराब है, पुलिस सुनती नहीं है लेकिन 4 जून के बाद जनता की सुनेगी। केजरीवाल ने कहा कि जब तक मैं जिंदा हूं, महिलाओं की मुफ्त बस यात्रा को कोई बंद नहीं कर सकता। नरेंद्र मोदी दिल्ली की जनता की फ्री बिजली बंद करना चाहते हैं। वो दिल्ली की माताओं-बहनों की मुफ्त बस यात्रा के खिलाफ हैं। मैंने कहा कि आपके द्वारा बढ़ाई गई महंगाई से अगर मैं थोड़ी राहत दे रहा हूं तो आपको इससे क्या दिक्कत है। बड़प्पन तो ये होगा कि आप पूरे देश की महिलाओं की बस यात्रा फ्री कर दें। नरेंद्र मोदी और बीजेपी वाले दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक, सरकारी स्कूल, सरकारी अस्पतालों में आपका मुफ्त इलाज रोकना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने मुझे जेल में डाल दिया।

केजरीवाल ने कहा कि मैंने दिल्ली के ढाई करोड़ लोगों की फ्री दवाई का इंतजाम किया लेकिन इन लोगों ने जेल में मेरी दवाई और इन्सुलिन रोक दी। पता नहीं मेरी दवाएं रोककर ये मेरे साथ क्या करना चाहते थे। मुझे जेल में दिल्लीवालों की बहुत याद आई। दिल्ली में हम सातों सीटें जीतेंगे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है, यह देश के लिए बहुत अच्छी बात है। मुझे जेल से बाहर लाने के लिए दिल्ली की माताओं-बहनों ने मन्नतें मांगी और व्रत रखा। एक दिन ऊपर वाले की कृपा हुई और मुझे जमानत मिल गई।

Web Title: Arvind Kejriwal aam aadmi party Delhi Lok Sabha Election 2024 road show live