लाइव न्यूज़ :

Weather Update: कड़ाके की ठंड, हरियाणा, पंजाब में शीतलहर जारी, तापमान 3.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

By संदीप दाहिमा | Published: January 24, 2024 12:43 PM

Open in App
1 / 6
हरियाणा और पंजाब में शीतलहर लगातार जारी है और बुधवार को कई स्थानों पर न्यूनतम तापमान सामान्य से नीचे दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने बताया कि हाड़ कंपा देने वाले इस जाड़े में 3.4 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान के साथ अंबाला हरियाणा में सबसे ठंडा स्थान रहा।
2 / 6
सिरसा में न्यूनतम तापमान पांच डिग्री, भिवानी में 5.6 डिग्री, हिसार में 5.8 डिग्री, नारनौल में छह डिग्री और करनाल में 6.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
3 / 6
दोनों राज्यों की साझा राजधानी चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान में और गिरावट दर्ज की गई, जहां तापमान मंगलवार के छह डिग्री सेल्सियस के मुकाबले घट कर 3.6 डिग्री पर पहुंच गया।
4 / 6
पंजाब के गुरदासपुर में न्यूनतम तापमान तीन डिग्री और बठिंडा में 3.4 डिग्री, पटियाला में 3.6 डिग्री, लुधियाना में 4.1 डिग्री, अमृतसर में 5.7 डिग्री, फरीदकोट में चार डिग्री और पठानकोट में 5.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
5 / 6
पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ पिछले तीन सप्ताह से भीषण ठंड की चपेट में हैं। सुबह के समय कोहरे के कारण कई स्थानों पर दृश्यता कम रही।
6 / 6
पिछले कई दिनों से अधिकतम तापमान में भी तेजी से गिरावट आई है, जिससे ठंड और बढ़ गई है।
टॅग्स :मौसममौसम रिपोर्ट
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMP में ठंड का टॉर्चर !, प्रदेश के आधा ज्यादा जिलों में न्यूनतम तामपान 10 डिग्री के नीचे

भारतWeather Forecast Today Mausam: कोहरे से रेल और प्लेन यातायात प्रभावित, दिल्ली में न्यूनतम तापमान 6.6 डिग्री, श्रीनगर का तापमान शून्य से 4.6 डिग्री सेल्सियस नीचे, देखें अपने शहर का हाल

भारतWeather Update: हाड़ कंपा देने वाली सर्दी से कम मिलेगी राहत? न्यूनतम तापमान 3.5 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा

भारतदिल्ली में ठंड का सितम जारी, घने कोहरे के कारण 170 से अधिक उड़ानें प्रभावित, 20 ट्रेनों के आगमन पर पड़ा प्रभाव

भारतAll schools closed cold weather: पटना के सभी स्कूल 20 जनवरी तक बंद, नर्सरी से आठवीं कक्षा तक छुट्टी, मौसम ने किया बेहाल

भारत अधिक खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: बंगाल में इंडिया गठबंधन चुनाव से हुआ धराशायी, ममता बनर्जी ने कहा- "तृणमूल कांग्रेस अकेले लड़ेगी चुनाव"

भारत"उनका तो 'सुपारी' का कारोबार है, वो देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं", राहुल गांधी ने असम पुलिस के एफआईआर पर घेरा हिमंत बिस्वा सरमा को

भारतब्लॉग: पर्यावरण को स्वच्छ बनाने की दिशा में बड़ा कदम

भारतBharat Ratna to Karpoori Thakur: 100वीं जयंती पर श्रद्धांजलि, सच्चे जननायक थे कर्पूरी ठाकुर, पीएम मोदी ने सुनाए किस्से..., पढ़ें

भारतNational Girl Child Day 2024: प्रत्येक बालिका को मानवीय अधिकार मिले, अधिकारों को लेकर जागरूकता पैदा कीजिए