लाइव न्यूज़ :

10 हजार रुपये निवेश कर बनें टाटा ग्रुप के पार्टनर, हर महीने होगी अच्छी कमाई

By संदीप दाहिमा | Published: July 16, 2021 12:19 PM

Open in App
1 / 10
कोरोना काल में कई उद्योग, कंपनियां, व्यवसाय बंद हुए। हालांकि, इसी अवधि में चिकित्सा क्षेत्र में भारी वृद्धि देखी गई। (tata group)
2 / 10
इसी अवधि के दौरान चिकित्सा और आपातकालीन सेवा कंपनियों के कारोबार में अरबों की वृद्धि हुई है और शेयर बाजार में भी उच्च स्तर देखने को मिल रहा है।
3 / 10
कोरोना संकट ने ऑनलाइन लेनदेन और ऑनलाइन सेवाओं में एक बड़ा बदलाव देखा है। 1MG एक ऐसी कंपनी है जो चिकित्सा क्षेत्र के माध्यम से घरेलू उपचार की ऑनलाइन आपूर्ति करती है।
4 / 10
टाटा समूह ने हाल ही में कंपनी में एक बड़ी हिस्सेदारी खरीदी है, जो व्यापार करने का एक शानदार अवसर है। विशेषज्ञों का कहना है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई फार्मेसी व्यवसाय कहां से शुरू होता है, यह एक संपन्न उद्योग है।
5 / 10
ePharmacy 1MG के अधिकांश शेयर वर्तमान में टाटा डिजिटल के पास हैं। 1MG वर्तमान में कंपनी फ्रेंचाइजी के लिए कतारों के साथ देश के कोने-कोने में विस्तार कर रहा है।
6 / 10
कई लोग इस 1MG फ्रेंचाइजी से अच्छी कमाई करते नजर आ रहे हैं। टाटा समूह ने इसके लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है। इस कार्यक्रम का नाम है सेहत के साथी। इसके अनुसार आपको एक ऐसा क्षेत्र दिया जाएगा, जहां आपको नए ग्राहक खोजने होंगे। आप जितने अधिक ग्राहक जोड़ेंगे, आपको उतना ही अधिक कमीशन मिलेगा।
7 / 10
यदि आप पात्र हैं और आप इस कार्यक्रम में भाग लेना चाहते हैं, तो आप इसे केवल दस हजार के निवेश के साथ कर सकते हैं। इसमें एक ब्लड प्रेशर चेकर, एक शुगर चेकर और 500 विजिटिंग कार्ड होंगे।
8 / 10
1MG की स्थापना 2015 में हुई थी। वेबसाइट के मुताबिक ऑनलाइन डॉक्टर, ऑनलाइन मेडिसिन, लैब टेस्ट, ब्लड टेस्ट जैसी मेडिकल सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं.
9 / 10
इसके अलावा यहां आयुर्वेदिक दवाएं भी उपलब्ध हैं। कोरोना टेस्ट, काउंसलिंग जैसी सुविधाएं भी दी जा रही हैं। ई-फार्मेसी व्यवसाय तेजी से बढ़ रहा है।
10 / 10
कुछ रिपोर्टों के अनुसार, भारत के ई-फार्मेसी व्यवसाय के 2023 तक 2.7 बिलियन तक बढ़ने का अनुमान है। कहा जाता है कि उद्योग का कारोबार 2,500 करोड़ रुपये तक है।
टॅग्स :टाटारतन टाटाबिजनेस
Open in App

संबंधित खबरें

भारतबुनियादी ढांचा परियोजनाओं में देरी का असर, 421 परियोजनाओं की लागत 4.40 लाख करोड़ रुपये से अधिक बढ़ गई

कारोबारArtificial Intelligence: बड़े पैमाने पर छंटनी से बचने के लिए यह कंपनी ले रही है एआई की मदद

कारोबाररतन टाटा हुए डीपफेक वीडियो का शिकार, सोशल मीडिया पर खुद दी इसकी जानकारी

कारोबारMotor Vehicle Sales Records: नवंबर में रिकॉर्ड टूटे, मोटर वाहन की खुदरा बिक्री सबसे अधिक, 18 प्रतिशत बढ़कर 2854242, नवंबर 2022 में 2409535 इकाई थी

कारोबारHDFC, जेके पेपर समेत इन शेयरों पर लगाए पैसा, कमाएं शानदार रिटर्न, पढ़ें पूरी जानकारी

कारोबार अधिक खबरें

कारोबारघरेलू बाजारों की नए साल के पहले दिन कमजोर शुरुआत हुई, एक डॉलर की कीमत 83.19 रुपये रही

कारोबारBelated ITR Filing: अगर आज चूके Income Tax फाइल करने में तो क्या होगा आगे, जानें यहां

कारोबारNew Rules From 1st January 2024: बैंक लॉकर से लेकर यूपीआई आईडी तक 1 जनवरी से बदल जाएंगे ये नियम, पढ़े पूरी डिटेल्स

कारोबारमोदी सरकार ने दिया नए साल का तोहफा, सुकन्या समृद्धि योजना की ब्याज दर बढ़ी, जानिए कौन खोल सकता है खाता

कारोबारNoida News: एक अप्रैल से 29 दिसंबर तक 1308.59 करोड़ रुपये की शराब गटके, नौ माह के अंदर जमकर जाम छलकाया