लाइव न्यूज़ :

Khatron Ke Khiladi 10 की 5 खूबसूरत एक्ट्रेस के फिटनेस सीक्रेट्स

By उस्मान | Published: July 23, 2019 3:26 PM

Khatron Ke Khiladi की हॉट कंटेस्टेंट कई टीवी शो और फिल्मों में अपने हुस्न के जलवें बिखेर चुकी हैं.

Open in App

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी इस शो में अपने हुस्न का तड़का लगाती दिखेंगी। अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी बोल्ड एंड सेक्सी फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इनके जैसी खूबसूरत फिगर को पाने के लिए उनकी सभी फैंस बेताब रहती हैं। करिश्मा तन्ना अपने योगा और एक्सरसाइज को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। वो इस बात का खास ध्यान रखती हैं कि एक भी दिन बिना योगा और एक्सरसाइज के न बीते।

अदा खान (Adaa Khan)एकता कपूर के शो 'नागिन' में नजर आ चुकी अदा खान भी इस रियलिटी शो दिखेंगी। अदा जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही हेल्दी और फिट भी हैं। उनके फिट रहने का सबसे बड़ा फंडा योग है। एक जमाने में उन्होंने योग से दस किलो वजन कम किया था। इसके अलावा वो अपनी डाइट पर कंट्रोल रखती हैं। वो सब कुछ खाती हैं लेकिन कंट्रोल के साथ। 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक रानी चटर्जी भी रोहित शेट्टी के शो में दिखाई देंगी। वह अपने हॉट और बोल्‍ड फोटोज की वजह से भी फैंस के बीच बनी रहती हैं। रानी कभी बहुत मोटी हुआ करती थीं। लेकिन उन्होंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। वो रोजाना जिम में पसीना बहाती हैं।

अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar)मराठी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर भी इस में नजर आएंगी, अमृता फिल्म 'राजी' में दिखाई दी थीं। अमृता कभी बहुत मोटी हुआ करती थीं। पति की सलाह पर उन्होंने अपना वजन कम किया। वो रोजाना योग करती हैं। उन्हें जिम जाना पसंद नहीं है। इसके अलावा वो मीठा खाने से बचती हैं। 

तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash)'स्वरागिनी' और 'पहरेदार पिया' जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं तेजस्वी प्रकाश भी रोहित शेट्टी के शो स्टंट करने को तैयार हैं। तेजस्वी प्रकाश का रहना है कि उन्हें साइकिल चलाना पसंद है, क्योंकि यह उनके लिए स्वस्थ रखने और फिट रखने में मददगार है। तेजस्वी ने कहा कि मैं व्यायाम नहीं करती, लेकिन मुझे साइकिल चलाना पसंद है। यह मुझे स्वस्थ और फिट रहने में मदद करता है। यह मेरी मांसपेशियों को टोन करता है और हृदयवाहिनी तंत्र को स्वस्थ रखकर सुचारु रूप से रक्त परिसंचरण में मदद करता है। 

टॅग्स :फिटनेस टिप्सहेल्थ टिप्सवजन घटाएंकरिश्मा तन्नाबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

स्वास्थ्यHealth Benefits of Sesame Seeds: सर्दियों में तिल खाने से होगा जबरदस्त फायदा, पोषक तत्वों से भरपूर है ये सुपरफूड

स्वास्थ्यHealth Tips 2024: नववर्ष की शुरुआत के साथ अपनी इन आदतों में करें बदलाव, पूरे साल रहेंगे स्वस्थ

बॉलीवुड चुस्की"शादी तब तक करती रहूंगी, जब तक सही पार्टनर नहीं मिल जाता", राखी सावंत ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीबॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर पर लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्कीजैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली हाईकोर्ट में लगाई गुहार, ईडी के बनाए मनी लॉन्ड्रिंग केस को रद्द करने है मांग

स्वास्थ्य अधिक खबरें

स्वास्थ्यअब मरीज या परिजनों की बिना इजाजत के अस्पताल ICU में मरीजों को नहीं कर सकते भर्ती, गाइडलाइन जारी

स्वास्थ्यदिल के स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव डालता है बढ़ा हुआ कोलेस्ट्रॉल, नियंत्रित रखने के लिए अपनाएं ये आदतें

स्वास्थ्यCovid-19 JN.1 Cases: पिछले सात महीनों में आज सबसे ज्यादा कोविड केस दर्ज, 841 नए मामले दर्ज

स्वास्थ्यCovid-19 Updates: नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार; पिछले 24 घंटों में 743 नए मामले सामने आए, 7 मौतें

स्वास्थ्यCOVID-19 case updates: नौ महीने बाद बंगाल में कोविड मरीज की मौत, देश में 19 मई के बाद सबसे अधिक केस, 797 नए रोगी, 24 घंटे में 5 मरीज की मौत, ओडिशा में पांच नए मामले