लाइव न्यूज़ :

बेबी शॉवर के लिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लें इंस्पिरेशन, स्टाइल करें लाजवाब ऑउटफिट्स

By मनाली रस्तोगी | Published: March 04, 2022 5:39 PM

अगर आप भी जल्द मां बनने वाली हैं और बेबी शॉवर सेरेमनी के लिए कोई स्पेशल ऑउटफिट तलाश रही हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है। इस आर्टिकल में महिलाओं को उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताया जा रहा है जिन्होंने अपने बेबी शॉवर लाजवाब ऑउटफिट्स कैरी किए थे। 

Open in App
ठळक मुद्देहर महिला के लिए गर्भावस्था का समय बेहद खास होता है।गर्भावस्था के दौरान महिलाओं के लिए गोद भराई की रस्म का आयोजन भी किया जाता है।

हर महिला के लिए गर्भावस्था का समय बेहद खास होता है। इस दौरान कपड़ों के साइज के साथ काफी चीजें बदल जाती हैं। इस अवस्था में महिलाओं को सबसे ज्यादा देख-रेख की जरूरत होती है। वैसे गर्भावस्था के दौरान महिलाओं के लिए गोद भराई की रस्म का आयोजन भी किया जाता है। ये रस्म प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए खास होती है। यही कारण है कि महिलाएं इस सेरेमनी को लेकर काफी उत्साहित रहती हैं। 

हालांकि, कई बार ये समझ नहीं आता कि इस खास मौके के लिए क्या पहना जाए। अगर आप भी जल्द मां बनने वाली हैं और बेबी शॉवर सेरेमनी के लिए कोई स्पेशल ऑउटफिट तलाश रही हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है। इस आर्टिकल में महिलाओं को उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताया जा रहा है जिन्होंने अपने बेबी शॉवर लाजवाब ऑउटफिट्स कैरी किए थे। 

काजल अग्रवाल

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपनी गोद भराई की रस्म में ट्रेडिशनल ऑउटफिट कैरी किया था। उन्हें इस दौरान लाल रंग की बनारसी रेशम की साड़ी पहने हुए देखा गया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ वी नेक का मैचिंग स्लीवलेस सिल्क ब्लाउज के कैरी किया था।

नताशा स्टेनकोविक 

अगर आप अपने बेबी शॉवर में कुछ वेस्टर्न ड्रेस कैरी करना चाहती हैं तो इसमें क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक आपकी मदद कर सकती हैं। दरअसल, नताशा ने अपने बेबी शॉवर सेरेमनी में डार्क कलर की मिड लेंथ ड्रेस स्टाइल की थी, जोकि देखने में काफी कंफर्टेबल और स्टाइलिश नजर आ रही है। 

नेहा धूपिया

गोद भराई की रस्म के लिए आप सिंपल और सोबर ड्रेस का चयन भी कर सकती हैं। दरअसल, सिंपल और सोबर ड्रेसेस कई बार आपके लुक को चार-चांद लगाने का काम करती हैं। ऐसे में आप एक्ट्रेस नेहा धूपिया के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। नेहा ने इस लुक में येलो कलर की मिडी को स्टाइल किया है, जिसमें वो लाजवाब लग रही हैं।

टॅग्स :काजल अग्रवालनेहा धूपियाफैशनब्यूटी टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीNO FILTER NEHA: नेहा धूपिया ने शेयर किया अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' का प्रोमो

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Birthday Bash: सलमान खान की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल, बॉबी देओल ने लिखा 'आई लव यू मामू'

बॉलीवुड चुस्कीDesigner Rohit Bal’s heart failure: रोहित बल की हालत गंभीर, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल आईसीयू में भर्ती, जानें क्या है हालात

फ़ैशन – ब्यूटीSkin Care: बढ़ते वायु प्रदूषण से बचाना चाहते हैं अपनी त्वचा तो करें ये काम, बनी रहेगी त्वचा की कोमलता

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस त्योहारी सीजन दिखना है सबसे ज्यादा खूबसूरत तो फॉलो करें ये मेकअप टिप्स, दिखेंगी आकर्षक

फ़ैशन – ब्यूटी अधिक खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीरिसर्च में खुलासा, सोने के सूक्ष्म कणों से त्वचा की कोशिकाओं को मिलती है ताकत, यूरोप शोधकर्ताओं ने की सिफारिश

फ़ैशन – ब्यूटीInternational Trade Fair 2023: अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में आयुर्वेद सौंदर्य उत्पादों की धूम, लोग कर रहे खरीदारी

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस दिवाली अपने लुक से मचाए तहलका, सूट हो या साड़ी इस तरह करें ड्रेप; बरपाएगी कहर

फ़ैशन – ब्यूटीShardiya Navratri 2023: इस नवरात्रि इन मेकअप टिप्स को करें फॉलो, एथनिक वियर के साथ दिखेंगी स्टाइलिश

फ़ैशन – ब्यूटीGanesh Visarjan 2023: बप्पा को विदा करने जाने से पहले अपने लुक को बनाए अट्रैक्टिव, दिखेंगी सबसे अलग