Ganesh Visarjan 2023: बप्पा को विदा करने जाने से पहले अपने लुक को बनाए अट्रैक्टिव, दिखेंगी सबसे अलग

By अंजली चौहान | Published: September 27, 2023 01:34 PM2023-09-27T13:34:32+5:302023-09-27T13:37:26+5:30

चाहे आप विसर्जन जुलूस में भाग ले रहे हों या किसी जीवंत सभा में भाग ले रहे हों, अपनी पोशाक के साथ एक बयान देने के लिए तैयार हो जाइए और गणेश विसर्जन की भावना को भव्यता से मूर्त रूप दीजिए!

Ganesh Visarjan 2023 Before going to bid farewell to Bappa make your look attractive you will look different prepare like this and do makeup | Ganesh Visarjan 2023: बप्पा को विदा करने जाने से पहले अपने लुक को बनाए अट्रैक्टिव, दिखेंगी सबसे अलग

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Ganesh Visarjan 2023: हिंदू धर्म के पवित्र त्योहार में से एक गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। गजराज के स्वागत के साथ ही देखते-देखते गणपति उत्सव अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है और लोग गणेश विर्सजन की तैयारियां कर रहे हैं। इस भव्य त्योहार में लोग खुशी-खुशी बप्पा को विदाई दे रहे हैं।

चूंकि त्योहार का सीजन है और लोग रंगीन पोशाकों में न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। मर्द हो या औरत सभी गणेश उत्सव में फुल तैयार होकर बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। 

आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के जरिए साल 2023 के कुछ ट्रेंडि फैशन टिप्स और आइडिया बताने जा रहे हैं जो आपके लिए मददगार साबित होगा।

गणेश विसर्जन के लिए महिलाओं के लिए फैशन टिप्स 

- फैशन के शौकीनों को सरल, साफ लाइनों वाले डिजाइन पसंद आते हैं। जो महिलाएं ब्लश पिंक, मिंट ग्रीन या लैवेंडर रंग के लहंगे, साड़ी या गाउन के साथ फूलों के धागों की हल्की छटा बिखेरती हैं, उनमें स्त्रीत्व और रूमानियत झलकती है।

- कांजीवरम या बनारसी साड़ी पर सुनहरी ज़री की कढ़ाई पहनें, जो उत्सव के पारिवारिक समारोहों में राजसी और राजसी आभा बिखेरती है।

- जिन महिलाओं को जल्दी-जल्दी तैयार होना पसंद है और गणेश विसर्जन के दिन बहुत से काम करने से उनके लिए रेडिमेट ड्रेस सबसे अच्छी है। ऐसी ड्रेसेस को आप ऑनलाइन या किसी भी मार्केट से खरीद कर पहन सकती हैं। 

-क्रिस्टल से जड़ित गाउन, साड़ी और अनारकली शामिल हैं और कमर पर आकृति को निखारने के लिए कसकर सिल दिया गया है, साथ ही दर्पण से ढका हुआ एक सिल्हूट भी शामिल है।

- जब पारंपरिक परिधानों की बात आती है, तो सही आभूषण आपके लुक को सामान्य से असाधारण में बदल सकते हैं। हालाँकि, पारंपरिक पोशाक को न्यूनतम आभूषणों से सजाना भी एक कला है। एक शानदार, परिष्कृत रूप पाने के लिए सही संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है।

- कपड़ो के अलावा आप गहनों को जरूर पहनें लेकिन बैलेंस के साथ। ध्यान रहे कि आपके शरीर पर गहने इतने भी न हो कि वह बहुत भारी लगे और इतने कम भी न की आप फीकी दिखें। 

- मेकअप करते समय सबसे ज्यादा ध्यान दे कि आपका मेकअप प्रोडक्ट अच्छी गुणवत्ता का हो। एक ऐसा मेकअप लगाए जो लंबे समय तक टिका रहे ताकि विसर्जन में जाते और आते दोनों समय आप खूबसूरत दिखें।

Web Title: Ganesh Visarjan 2023 Before going to bid farewell to Bappa make your look attractive you will look different prepare like this and do makeup

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे