लाइव न्यूज़ :

Yodha Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' पर पत्नी कियारा आडवाणी ने लुटाया प्यार, फिल्म को लेकर दिया रिव्यू

By अंजली चौहान | Published: March 15, 2024 11:04 AM

Yodha Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा आज भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Open in App

Yodha Movie Review:सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। एक्शन से भरपूर इस कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो की मुख्य भूमिका निभाते हैं, जो दर्शकों को एक मनोरम प्रदर्शन का वादा करते हैं। योद्धा को लेकर जहां फैन्स के भीतर खासा उत्साह है वहीं, सिद्धार्थ की पत्नी कियारा आडवाणी की खूब उत्साहित हैं। 

कियारा ने अपने हबी की फिल्म की समीक्षा की और सिद्धार्थ पर गर्व जताया। कियारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक स्टोरी साझा की जिसमें सिद्धार्थ की फोटो के साथ उन्होंने लिखा, @sidmalhotra आपने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है! आपका सर्वश्रेष्ठ,'' मुट्ठी बांधने वाले इमोजी और सौ अंक वाले इमोजी के साथ। कियारा ने निर्देशकों के काम की सराहना करते हुए कहा, ''इस शैली में सर्वश्रेष्ठ में से एक, #सागर #पुष्कर, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह आपका पहला है।'' इसके अलावा, उन्होंने प्रमुख महिलाओं के प्रदर्शन पर प्रकाश डालते हुए लिखा, "@दिशापटानी, @राशिखन्ना इन दो लेडी योद्धाओं से सावधान रहें।"

अपनी समीक्षा समाप्त करते हुए, कियारा ने फिल्म के पूरे कलाकारों और क्रू के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, "फिल्म के पूरे कलाकारों और क्रू को, प्रणाम करें!"

योद्धा के बारे में

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा को काफी समय से फैन्स इंतजार कर रहे थे और आज आखिरकार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत फिल्म योद्धा एक हाई-स्टेक अपहरण की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी अभिनीत, यह मनोरंजक फिल्म अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन और रोमांचकारी कथानक के साथ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है।

सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान की एक पावरहाउस टीम द्वारा किया गया है।

टॅग्स :सिद्धार्थ मल्होत्राफिल्म समीक्षाकिआरा आडवाणीफिल्महिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Alia Bhatt: हबी रणबीर संग आलिया भट्ट ने सेलिब्रेट किया स्पेशल डे, बर्थडे पार्टी में पहुंचे ईशा-आकाश अंबानी

बॉलीवुड चुस्कीसाउथ की रोंगटे खड़े कर देनेवाली फिल्म 'कतानार', पहली झलक देखकर भूल जाएंगे बाहुबली और पुष्पा को...

बॉलीवुड चुस्कीआमिर खान ने लापता लेडीज की कास्ट के साथ मनाया 59वां बर्थडे, एक्स वाइफ किरण राव को पहले खिलाया केक

बॉलीवुड चुस्कीInspector Rishi OTT Release: प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होगी 'इंस्पेक्टर ऋषि', जानें हॉरर क्राइम ड्रामा कब देख पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीशैतान के बाद अब हॉरर वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर ऋषि' होगी रिलीज, देखें ओटीटी और रिलीज डेट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAlia Bhatt Birthday 2024: इस साल आलिया भट्ट की ये मोस्ट अवेटेड फिल्में होंगी रिलीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीराम गोपाल वर्मा की राजनीति में एंट्री, पीथापुरम से चुनाव लड़ेंगे फिल्म निर्माता

बॉलीवुड चुस्कीLove Sex Aur Dhokha 2: उर्फी जावेद करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू! एकता कपूर की फिल्म से जुड़ा नाम

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीSuhana Khan Photos: सुहाना खान का स्टाइलिश अंदाज हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें