Love Sex Aur Dhokha 2: उर्फी जावेद करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू! एकता कपूर की फिल्म से जुड़ा नाम

By अंजली चौहान | Published: March 14, 2024 01:16 PM2024-03-14T13:16:31+5:302024-03-14T13:18:58+5:30

उर्फी जावेद जल्द एकता कपूर की फिल्म में नजर आने वाली है, अपडेट यहां पढ़े...

Love Sex Aur Dhokha 2 Urfi Javed is going to debut in Bollywood! Name related to Ekta Kapoor film | Love Sex Aur Dhokha 2: उर्फी जावेद करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू! एकता कपूर की फिल्म से जुड़ा नाम

photo credit: urf7i

Love Sex Aur Dhokha 2: अपने अंतरंग कपड़ों और फैशन सेन्स के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है क्योंकि फैन्स को उनका बोल्ड अंदाज पसंद है। उर्फी के फैन्स के लिए एक खुशीखबरी गुरुवार को सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। दरअसल, मीडिया जगत में खबर तेजी से फैल रही है कि उर्फी जावेद जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। 

ऐसी खबरें है कि उर्फी जावेद एकता कपूर के साथ उनकी फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 में काम करेंगी। बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 16 और छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर अहलूवालिया ने एलएसडी 2 से किनारा कर लिया है। अभिनेत्री कुछ अंतरंग दृश्यों को लेकर सहज नहीं थीं। यह अनुमान लगाया जाता है कि जैसे ही अभिनेत्री को उनके चरित्र और अंतरंग दृश्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई, वह फिल्म करने को लेकर असमंजस में थीं।

उसने क्रू को अपनी आशंकाओं के बारे में भी बताया; हालाँकि, निर्माता अभिनेत्री के लिए कुछ खास नहीं कर पाए क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट ऐसी है कि अंतरंग दृश्य इसका अभिन्न हिस्सा हैं। बहुत चर्चा के बाद, निमृत कौर अहलूवालिया ने इस परियोजना को छोड़ने का फैसला किया। ऐसा कहा जाता है कि उर्फी जावेद को अब निमृत कौर अहलूवालिया की जगह लेने के लिए चुना गया है और आखिरकार, विवादास्पद फैशनिस्टा एकता कपूर की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

हालांकि, इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन खबर सामने आने के बाद से उर्फी के फैन्स काफी खुश हैं। 

बता दें कि लव, सेक्स और धोखा का पहला पार्ट साल 2010 में आया था। जिसमें नुसरत भरुचा और राजकुमार राव जैसे कलाकार थे, को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। दूसरी किस्त 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। पहले भाग की तरह, दूसरी किस्त भी दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित की जाएगी। इससे पहले, यह पता चला था कि तुषार कपूर और मौनी रॉय एलएसडी 2 में कैमियो भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Web Title: Love Sex Aur Dhokha 2 Urfi Javed is going to debut in Bollywood! Name related to Ekta Kapoor film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे