Alia Bhatt Birthday 2024: इस साल आलिया भट्ट की ये मोस्ट अवेटेड फिल्में होंगी रिलीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

By अंजली चौहान | Published: March 15, 2024 07:00 AM2024-03-15T07:00:06+5:302024-03-15T07:00:06+5:30

Alia Bhatt Birthday 2024: आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था एक्ट्रेस आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं।

Alia Bhatt Birthday 2024 most awaited films of Alia Bhatt will be released this year read the complete list | Alia Bhatt Birthday 2024: इस साल आलिया भट्ट की ये मोस्ट अवेटेड फिल्में होंगी रिलीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

फोटो क्रेडिट- Alia Bhatt

Alia Bhatt Birthday 2024: अभिनेत्री आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। आलिया भट्ट आज 31 साल की हो गई हैं। कई बॉलीवुड की हिट मूवीज देने वाली एक्ट्रेस एक सुपर मॉम और ब्यूटीफुल वाइफ हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर करीबियों और फैन्स के बधाई देने का सिलसिला जारी है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आलिया भट्ट अनुभवी फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं। उन्होंने 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक्टिंग डेब्यू किया था। आलिया ने अपने करियर में 'हाईवे', 'गली बॉय', 'डार्लिंग्स' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्में कीं, जिससे उन्हें काफी सराहना मिली।

आलिया भट्ट एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने साल 2022में रणबीर कपूर से शादी की और दोनों की एक बेटी है जिसका नाम राहा है। इस साल बतौर मर्दर आलिया अपना दूसरा बर्थडे मना रही है। बेटी राहा के साथ आलिया के प्यारे रिश्ते को तो फैन्स ने देखा है लेकिन आज हम आपको उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। पर्सनल लाइफ से हटकर फैन्स उन्हें बड़ें पर्दे पर देखने के लिए बेताब है तो आइए उनके स्पेशल डे पर आपको अपकमिंग मूवीज के बारे में बताए।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने वेदांग रैना के साथ अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग पूरी कर ली है। वसन बाला द्वारा निर्देशित, 'जिगरा' का सह-निर्माण करण जौहर और आलिया खुद करेंगे। यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'जिगरा' की घोषणा पिछले साल सितंबर में की गई थी। घोषणा वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म एक बहन के अपने भाई के प्रति प्यार की कहानी है और कैसे वह उसकी रक्षा के लिए कुछ भी कर सकती है।

'जी ले जरा'

आलिया ने अभी तक प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' की शूटिंग शुरू नहीं की है। जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित इसे रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जाएगा। यह फिल्म 'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की परंपरा के बाद दोस्ती की एक और कहानी होने का वादा करती है।

लव एंड वॉर

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह प्रोजेक्ट 2022 की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के दूसरे सहयोग का प्रतीक है।

ब्रह्मास्त्र: भाग दो - देव

खबरें हैं कि आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट टू - देव' में ईशा के रूप में अपनी भूमिका फिर से शुरू करेंगी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिसंबर 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट की बात करें तो ब्रह्मास्त्र की कहानी एक डीजे शिव (रणबीर) पर आधारित है, जिसे अग्नि तत्व के साथ अपने अजीब संबंध के बारे में पता चलता है। उसके पास ब्रह्मास्त्र को जागृत करने की शक्ति भी है, एक अलौकिक हथियार जिसके बारे में कहा जाता है कि यह ब्रह्मांड को नष्ट करने में सक्षम है, सृष्टि को नष्ट करने और सभी प्राणियों को जीतने में सक्षम है। इस पहले पार्ट को लेकर ही इसके दूसरे पार्ट में कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। 

Web Title: Alia Bhatt Birthday 2024 most awaited films of Alia Bhatt will be released this year read the complete list

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे