लाइव न्यूज़ :

श्रीदेवी नहीं चाहती थी कि जानवी बने ऐक्टर, जानिए क्या बनाना चाहती थी उनकी माँ

By वैशाली कुमारी | Published: November 09, 2021 9:42 PM

जानवी कपूर की मां श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी अभिनेत्री नहीं बल्कि डॉक्टर बने। लेकिन बाद में श्रीदेवी को सहमत होना पड़ा कि जानवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होंगी। श्रीदेवी अपनी बेटियों को फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने को लेकर जरा भी सहमत नहीं थी। 

Open in App
ठळक मुद्दे 24 फरवरी को श्रीदेवी की दुबई के होटल में मौत हो गई थीअभिनेत्री की अचानक मौत से लोग चौंक गए थे हालांकि अभी तक श्रीदेवी की मौत के राज से पर्दा नहीं उठा

बॉलीवुड की अभिनेत्री जानवी कपूर अपनी एक्टिंग और अदाओं की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस वक्त उनका करियर उभरते हुए फेज से गुजर रहा है। हर माता-पिता अपने बच्चों के लिए अच्छा सोचते हैं। अपने बच्चों के लिए उनके कुछ सपने होते हैं खासकर जब बच्चों के करियर की बात होती है तब पेरेंट्स सोच समझ कर फैसला लेते हैं। इसी तरह जानवी कपूर की मां श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी अभिनेत्री नहीं बल्कि डॉक्टर बने। लेकिन बाद में श्रीदेवी को सहमत होना पड़ा कि जानवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होंगी। श्रीदेवी अपनी बेटियों को फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने को लेकर जरा भी सहमत नहीं थी। 

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में जानवी कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि जब वह बच्ची थी तो उनकी मां चाहती थी कि वह डॉक्टर बने। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि, 'आई एम सॉरी मॉम लेकिन मेरे पास डॉक्टर बनने के लिए इतनी समझदारी नहीं है।' जानवी कपूर ने यह भी बताया कि उनके पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जानवी से अभिनय करियर बनाने की योजना के लिए राजी किया था। 

जानवी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता जहां वह हैं वहां पहुंचने में मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन वह सभी खुश हैं कि मैंने खुद को साबित किया। 

आपको बता दें कि 24 फरवरी को श्रीदेवी की दुबई के होटल में मौत हो गई थी। अभिनेत्री की अचानक मौत से लोग चौंक गए थे हालांकि अभी तक श्रीदेवी की मौत के राज से पर्दा नहीं उठा।

टॅग्स :श्रीदेवीजाह्नवी कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्कीJanhvi kapoor: बैकलेस ड्रेस में जाह्नवी कपूर का स्टनिंग लुक, अदाएं देख फैंस घायल, देखें तस्वीरें

टीवी तड़काBig Boss 17: 'Orry करता क्या है?' आखिरकार ओरी ने खुद कर दिया खुलासा...

बॉलीवुड चुस्कीजाह्नवी कपूर और शिखर पहारिया के रिश्ते पर लगी मुहर! इंस्टाग्राम पर लिखी ऐसी बात

बॉलीवुड चुस्कीश्रीदेवी से शादी से पहले जान्हवी कपूर के पैदा होने की खबर का बोनी कपूर ने किया खंडन, कहा- उनकी प्रेग्नेंसी साफ नजर आ रही थी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी