जाह्नवी कपूर और शिखर पहारिया के रिश्ते पर लगी मुहर! इंस्टाग्राम पर लिखी ऐसी बात

By आकाश चौरसिया | Published: November 8, 2023 05:43 PM2023-11-08T17:43:39+5:302023-11-08T17:54:18+5:30

हाल ही में जाह्नवी कपूर की बहन खुशी का बर्थडे था, जिसमें जाह्नवी का बॉयफ्रेंड भी दिखा। लेकिन जब इस पार्टी का वीडियो शेयर हुआ तो, शिखर ने ये कमेंट कर दिया।

Jhanvi Kapoor and Shikhar Paharia relationship confirm Such a thing written on Instagram | जाह्नवी कपूर और शिखर पहारिया के रिश्ते पर लगी मुहर! इंस्टाग्राम पर लिखी ऐसी बात

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsशिखर और जाह्नवी के बीच रिश्ते की बात इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैदोनों को ही आखिर बार एक साथ खुशी की बर्थडे पार्टी में देखा गया थालेकिन, असल बात तो तब सामने आई, जब खुशी की बर्थडे पार्टी का वीडियो सामने आया

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर और शिखर पहारिया इन दिनों के बीच रिश्तों की बात सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन, अफवाहों के बीच शिखर ने इस पर मुहर लगाते हुए कहा कि जाह्नवी अब पूरी तरह से तुम्हारा हूं। 

एनडीटीवी खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर शिखर ने जाह्नवी को कहा था कि मैं अब पूरी तरह से तुम्हारा हूं। मगर अब इस कमेंट को शिखर ने डिलीट कर दिया है। यह सब तब सामने आया है जब ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी ने बर्थडे पार्टी का वीडियो शेयर किया था। 

इस पार्टी में सारा अली खान, सुष्मा खान, खुशी कपूर, सारा तेंदुलकर और शिखर के समेत कई दोस्त इस 'नाइट पार्टी' में शामिल हुए थे। हाल में जाह्नवी की बहन खुशी कपूर की बर्थडे पार्टी में शिखर पहारिया भी शामिल हुए थे। इस मौके पर जाह्नवी ने बताया कि उनकी बहन 23 साल की हो गई हैं। इन तस्वीरों को ओरहान अवात्रामणि ने इंस्टा पर शेयर भी किया, जिसमें शिखर ने पैंट और शर्ट पहने हुए दिखा। फोटो शेयर करते हुए ओरी (जो अपने ऑन-पॉइंट कैप्शन गेम के लिए जाने जाते हैं) ने कहा, "आप मेरे पसंदीदा हैं।" 

जाह्नवी कपूर वीडियो में कमेंट करने वालों में पहले थीं। उन्होंने कहा, "शिकू [शिखर पहाड़िया]" और साथ ही एक दिल वाला इमोजी शेयर की थी। साथ ही उन्होंने लिखा, प्यारे? रुको, और भी बहुत कुछ है। जाह्नवी ने शिखर की टिप्पणी के नीचे एक संदेश भी डाला (अब हटा दिया गया)। 

उसने पूछा, “शिखर पहाड़िया, यह गुलाबी ड्रेस में लड़की कौन है?” लेकिन, शिखर पहाड़िया के 'अद्भुत' जवाब (अब हटा दिया गया) की प्रतीक्षा करें। उन्होंने कहा, ''जान्हवी कपूर, मैं पूरी तरह तुम्हारा हूं।'' हम नहीं रो रहे हैं, आप रो रहे हैं।

Web Title: Jhanvi Kapoor and Shikhar Paharia relationship confirm Such a thing written on Instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे