Big Boss 17: 'Orry करता क्या है?' आखिरकार ओरी ने खुद कर दिया खुलासा...

By आकाश चौरसिया | Published: November 29, 2023 03:50 PM2023-11-29T15:50:32+5:302023-11-29T16:06:30+5:30

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट ओरी ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि उन्हें सेल्फी के लिए 20-30 लाख रुपये मिलते हैं। इसके साथ ही ओरी ने कहा कि अगर उन्हें तस्वीरों के लिए इतनी रकम मिले तो वह इसे बर्बाद नहीं करेंगे और इससे भी ज्यादा समय गुजारेंगे।

Bigg Boss 17 Orry finally reveals what he does and what is his source of income | Big Boss 17: 'Orry करता क्या है?' आखिरकार ओरी ने खुद कर दिया खुलासा...

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsओरी ने आखिरकार खुलासा कि वो करता क्या है?इस बात का खुलासा ओरी ने बिग बॉस 17 में किया हैउसने कह दिया कि वो कई लाख रुपये कमा लेता है

नई दिल्ली: बॉलीवुड में हर दिन किसी न किसी अभिनेता और सुपरस्टार के साथ ओरी नजर आते हैं। इस कारण यह जानना सभी चाहते हैं कि आखिर ओरी करता क्या है? हाल में ओरी ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि उन्हें सेल्फी के लिए 20-30 लाख रुपये मिलते हैं। इसके साथ ही ओरी ने कहा कि अगर उन्हें तस्वीरों के लिए इतनी रकम मिले तो वह इसे बर्बाद नहीं करेंगे और इससे भी ज्यादा समय गुजारेंगे।

'बिग बॉस 17' में ओरी ने एक ऐसा बयान दिया जिससे होस्ट सलमान खान भी हैरान रह गए और सुर्खियां भी बटोरीं। उन्होंने खुलासा किया कि वह सेलेब्स के साथ तस्वीरें क्लिक करने के लिए 20-30 लाख रुपये की मोटी रकम कमाते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह वास्तव में सेल्फी के जरिए इतनी कमाई करते हैं, ओरी ने आईएएनएस को बताया, "सेल्फी के बारे में मैंने जो बयान दिया था, वह मुझे पसंद है, यह एक अतिशयोक्ति थी और मुझे पसंद है कि इसने कैसे सुर्खियां बटोरीं।"

उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने चित्रों के माध्यम से इतना पैसा कमाया होता, तो वह इसे किसी द्वीप पर बिता रहे होते, न कि "नाराजगी" कर रहे होते। "काश मैं प्रति सेल्फी इतना पैसा कमा पाता कि आप मुझे एक द्वीप पर एक नौका में जीवन जीते हुए देखते और आप मुझे बंबई में कुत्ते की तरह कड़ी मेहनत करते और काम करते हुए नहीं देखते, मैं जितना जीया, उससे कहीं अधिक जी रहा होता"।

उन्होंने अपने मनमोहक अंदाज में आगे कहा, "मैं भाग्यशाली होता अगर मुझे सेल्फी के लिए 20-30 रुपये मिलते, लेकिन हां यह सच्ची सच्चाई है।"

Web Title: Bigg Boss 17 Orry finally reveals what he does and what is his source of income

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे