श्रीदेवी से शादी से पहले जान्हवी कपूर के पैदा होने की खबर का बोनी कपूर ने किया खंडन, कहा- उनकी प्रेग्नेंसी साफ नजर आ रही थी

By मनाली रस्तोगी | Published: October 3, 2023 10:07 AM2023-10-03T10:07:32+5:302023-10-03T10:15:52+5:30

बोनी कपूर ने जून 1996 में श्रीदेवी से शादी की लेकिन जनवरी में ही इसे सार्वजनिक किया जब उनकी गर्भावस्था दिखाई दी। उस समय वह जान्हवी कपूर से गर्भवती थीं।

Boney Kapoor denies Janhvi Kapoor was born before he married Sridevi | श्रीदेवी से शादी से पहले जान्हवी कपूर के पैदा होने की खबर का बोनी कपूर ने किया खंडन, कहा- उनकी प्रेग्नेंसी साफ नजर आ रही थी

श्रीदेवी से शादी से पहले जान्हवी कपूर के पैदा होने की खबर का बोनी कपूर ने किया खंडन, कहा- उनकी प्रेग्नेंसी साफ नजर आ रही थी

मुंबई: बोनी कपूर ने कहा है कि उन्होंने 1996 में शिरडी में श्रीदेवी से शादी की थी और इसके कुछ महीने बाद ही जनवरी में उन्होंने अपनी दूसरी शादी की घोषणा की थी, जब श्रीदेवी की गर्भावस्था साफ नजर आ रही थी। वह एक इंटरव्यू में यूट्यूबर रोहन दुआ से बात कर रहे थे जब उन्होंने उस समय को याद किया जब श्रीदेवी अपनी बेटी जान्हवी कपूर के साथ गर्भवती थीं। 

उन्होंने उन अफवाहों का भी खंडन किया कि जान्हवी का जन्म श्रीदेवी से उनकी शादी से पहले हुआ था। बोनी कपूर अपनी धार्मिक मान्यताओं के बारे में बात कर रहे थे और उन्होंने बताया कि वह अपनी धार्मिक पहचान से कतराते नहीं हैं, न ही उनके परिवार में से कोई भी ऐसा करता है। 

बोनी ने यूट्यूबर को बताया, "चाहे वह श्रीदेवी थीं, चाहे वह सुनीता थीं, चाहे वह मैं या अनिल या मेरी बेटी जान्हवी (हम धार्मिक हैं)। वह हर तीन महीने में तिरुपति जाती हैं। मेरी पत्नी श्रीदेवी अपने हर जन्मदिन पर पैदल चलकर तिरुपति जाती थीं। जब भी मैं मुसीबत में होता था तो जुहू से सिद्धिविनायक तक नंगे पैर चलकर जाती थी।"

इसके बाद इंटरव्यूअर ने उनसे मंदिर में शादी करने के बारे में भी पूछा। बोनी कपूर ने बोला, "मेरी दूसरी शादी, श्री के साथ मेरी शादी (शिरडी में हुई)। हमने 2 जून को शादी कर ली। हमने प्रतिज्ञाएँ कीं, हमने वहां एक रात बिताई और जनवरी में ही जब उसकी गर्भावस्था देखी गई तो हमारे पास सार्वजनिक रूप से शादी करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। यह 2 जून को शिरडी में हुआ था।" 

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन, सार्वजनिक रूप से, हमारी शादी जनवरी (1997) में ही हुई थी। इसीलिए कुछ लेखक अब भी लिखते हैं कि वह (जान्हवी) शादी से पहले पैदा हुई थी, कुछ इस तरह।"

उन्होंने श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर के बारे में भी बात की जो उनके दिल के करीब है। फिल्म निर्माता ने कहा कि घर का पर्याप्त उपयोग नहीं किया गया था और बंद कमरों में आने वाली नमी के कारण उन्हें पूरे घर का नवीनीकरण करना पड़ा। उनके पास अनिल कपूर, संजय कपूर और उनके माता-पिता सहित उनके परिवार के सदस्यों के लिए अलग-अलग कमरे थे। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने जगह बदल दी है, लेकिन जब भी वह घर आते हैं तो उन्हें अभी भी श्रीदेवी की मौजूदगी का एहसास होता है। 1996 में शादी के बाद बोनी और श्रीदेवी की दो बेटियां जान्हवी और खुशी हुईं। बोनी की पहली पत्नी सुनीता से पहले से ही दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं।

फरवरी 2018 में दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी की आकस्मिक मृत्यु हो गई, जहाँ वह एक पारिवारिक शादी में शामिल होने गई थीं।

Web Title: Boney Kapoor denies Janhvi Kapoor was born before he married Sridevi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे