लाइव न्यूज़ :

ट्रंप के वेलकम में ताजमहल की हुई धुलाई, पाकिस्तानी शख्स के तंज पर अदनान सामी का करारा जवाब, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 25, 2020 2:20 PM

अदनान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। अदनान एक बेहतीन सिंगर हैं ये तो हर कोई जानता ही है।

Open in App
ठळक मुद्देसिंगर अदनान सामी को हाल ही में भारत सरकार के द्वारा पद्मश्री से नवाजा गया है इसके बाद एक्टर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था

सिंगर अदनान सामी को हाल ही में भारत सरकार के द्वारा पद्मश्री से नवाजा गया है। इसके बाद एक्टर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। वैसे तो अदनान लोगों को जवाब बेवाकी से देते हैं लेकिन आजकल वह किसी पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। हाल ही में एक पाकिस्तानी शख्स द्वारा ताजमहल की सफाई को लेकर भारत को क्रिटिसाइज किए जाने पर अदनाना ने रिएक्ट किया।

अदनान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। अदनान एक बेहतीन सिंगर हैं ये तो हर कोई जानता ही है। लेकिन हाल ही में जिस तरह से भारत के ताज महल पर पाकिस्तान की ओर से सवाल किया गया इस पर  उन्होंने इसका जवाब मजाकिया लहजे में दिया। पाकिस्तानी शख्स को दिया गया उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल भारत दौरे के दौरान डोनाल्ड ट्रंप को ताजमहल से रूबरू होना था। ऐसे में एक पाकिस्तानी शख्स ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें ताजमहल की सफाई होती नजर आ रही है। ख्स ने वीडियो शेयर करते हुए भारतीय प्रशासन की निंदा करते हुए कहा- डोनाल्ड ट्रंप को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई की जा रही है। सरकार को पता है कि ये इमारत मुस्लिम शासन के दौरान की है। मुसलमानों को तो देश में इस समय सेकंड क्लास सिटिजन के तौर पर देखा जा रहा।

इस ट्वीट के बाद अदनान सामी ने इसका करारा जवाब दिया है।अदनान सामी ने कहा- सबसे पहले तो आपको अपनी नियत और दिमाग को साफ रखने की जरूरत है। दूसरी बात ये की ताजमहल को साफ करने के लिए पहले आप के पास ताज महल होना चाहिए। हमारे पास है, आपके पास नहीं।

अदनान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अदनान ने इससे पहले भी ट्रंप का एस फनी वीडियो शेयर किया था।उन्होंने बाजीराव मस्तानी फिल्म के गीत मलहारी को शेयर किया था जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति का चहरा लगाया गया था। 

टॅग्स :अदनान सामी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअदनान सामी की पूर्व पत्नी का तलाक पर चौंकाने वाला दावा, कहा- "बेटे की हिरासत की लड़ाई ने..."

बॉलीवुड चुस्कीपाकिस्तानी नागरिकता छोड़ने के मुद्दे पर बोले अदनान सामी- जल्द ही सबके सामने लाऊंगा सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीइंस्टाग्राम से सभी पोस्ट्स डिलीट करने का अदनान सामी ने बताया राज, फैंस के लिए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीअदनान सामी ने इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट्स, वीडियो शेयर कर कहा अलविदा, फैंस ने कुछ यूं रिएक्ट

भारत'लखनऊ की ड्योढ़ी आज सूनी हो गई', पंडित बिरजू महाराज के निधन पर शोक की लहर, जानें किसने क्या कहा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर