अदनान सामी की पूर्व पत्नी का तलाक पर चौंकाने वाला दावा, कहा- "बेटे की हिरासत की लड़ाई ने..."

By मनाली रस्तोगी | Published: July 25, 2023 11:39 AM2023-07-25T11:39:45+5:302023-07-25T11:40:47+5:30

आमना हैदर इसानी के साथ हाल ही में इंटरव्यू में जेबा ने खुलासा किया कि अदनान से शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय छोड़ दिया था और खुद को पूरी तरह से अपने परिवार के लिए समर्पित कर दिया था। 

Adnan Sami's Ex-Wife Zeba Makes Shocking Claim On Their Ugly Divorce | अदनान सामी की पूर्व पत्नी का तलाक पर चौंकाने वाला दावा, कहा- "बेटे की हिरासत की लड़ाई ने..."

(फाइल फोटो)

Highlightsजेबा बख्तियार ने अदनान सामी के साथ अपनी असफल शादी के बारे में खुलासा किया है।उन्होंने कहा कि जब मेरी अदनान से शादी हुई तो मैं कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रही थी।अदनान सामी को पाकिस्तान के साथ अपनी जन्म-नागरिकता छोड़ने के बाद 2016 में भारतीय नागरिकता प्रदान की गई थी।

नई दिल्ली: पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा बख्तियार ने गायक और संगीतकार अदनान सामी के साथ अपनी असफल शादी के बारे में खुलासा किया है। बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके बेटे अजान सामी की हिरासत की लड़ाई ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला। 

आमना हैदर इसानी के साथ हाल ही में इंटरव्यू में जेबा ने खुलासा किया कि अदनान से शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय छोड़ दिया था और खुद को पूरी तरह से अपने परिवार के लिए समर्पित कर दिया था। 

उन्होंने कहा, "जब मेरी अदनान से शादी हुई तो मैं कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रही थी। उस समय मुझे अभिनय जारी रखने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। मैं लिखना चाहती थी, शायद प्रोडक्शन करना चाहती थी। मैं अभिनय में उतना शामिल नहीं थी। फिर मैंने अदनान से शादी की और अजान का जन्म हुआ, मैं उसमें पूरी तरह निवेशित थी। लेकिन जब शादी सफल नहीं हो पाई तो मैंने प्रोडक्शन और अन्य प्रोजेक्ट करना शुरू कर दिया।"

जेबा ने अपने बेटे की 18 महीने की हिरासत की लड़ाई को याद करते हुए कहा, "मैंने अपना दिमाग खो दिया है। मैं काम कर रही थी क्योंकि मुकाबला करने का तंत्र कहीं से आता है, लेकिन मैं वहां नहीं थी। मुझे बड़े-बड़े पैच मिले हैं जो मुझे याद नहीं हैं। यह बहुत मुश्किल था। लेकिन मैं आभारी हूं कि मुझे अजान के साथ वापस मिल गया। हिरासत की इस लड़ाई को 18 महीने हो गए थे।" 

उन्होंने आगे कहा, "मैं उस दौरान काम नहीं कर रही थी, लेकिन मेरे कुछ दोस्तों ने मुझसे कहा कि मैं अपने विवेक के लिए काम करूं। एक दोस्त था जो इंग्लैंड में एक सीरियल कर रहा था और मैं उसी शो में शामिल हो गई। मैं उसकी शूटिंग के लिए कुछ महीनों के लिए लंदन गई थी।" इस बीच अदनान सामी को पाकिस्तान के साथ अपनी जन्म-नागरिकता छोड़ने के बाद 2016 में भारतीय नागरिकता प्रदान की गई थी।

Web Title: Adnan Sami's Ex-Wife Zeba Makes Shocking Claim On Their Ugly Divorce

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे