पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ने के मुद्दे पर बोले अदनान सामी- जल्द ही सबके सामने लाऊंगा सच्चाई

By मनाली रस्तोगी | Published: November 14, 2022 05:10 PM2022-11-14T17:10:24+5:302022-11-14T17:11:17+5:30

अदनान सामी ने हाल ही में एक नोट में पाकिस्तान पर कथित रूप से प्रताड़ित करने के लिए हमला करते हुए कहा कि वह नियत समय में सब कुछ उजागर कर देंगे।

Adnan Sami says he intends to expose the reality of what Pakistan did to him | पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ने के मुद्दे पर बोले अदनान सामी- जल्द ही सबके सामने लाऊंगा सच्चाई

पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ने के मुद्दे पर बोले अदनान सामी- जल्द ही सबके सामने लाऊंगा सच्चाई

Next
Highlightsअदनान सामी 2016 से भारतीय नागरिक हैं। उन्होंने भारतीय नागरिकता के लिए पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ दी थी।अदनान का जन्म ब्रिटेन में एक पाकिस्तानी शख्स के यहां हुआ था।

मुंबई: गायक अदनान सामी ने एक नोट लिखकर पाकिस्तान प्रशासन पर तीखा हमला करते हुए अपने पूर्व देश की आलोचना की है। अदनान अब भारतीय नागरिक हैं, जिनका जन्म ब्रिटेन में एक पाकिस्तानी शख्स के यहां हुआ था। हालांकि वह खुद पाकिस्तानी नागरिक नहीं हैं, लेकिन उन्होंने बार-बार देश की आलोचना की है।

ताजा हमले में गायक ने 'वास्तविकता को उजागर' करने का वादा करते हुए प्रशासन द्वारा उनके खिलाफ किए गए व्यवहार को सबके सामने लाने को कहा है। सोमवार को अदनान सामी ने एक लंबे नोट के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की। इसमें लिखा था, "बहुत से लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे मन में पाकिस्तान के प्रति इतनी घृणा क्यों है।" 

इसमें आगे लिखा था, "कटु सत्य यह है कि मेरे मन में पाकिस्तान के उन लोगों के प्रति कोई अवमानना ​​नहीं है, जिन्होंने मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया है। मैं हर उस व्यक्ति से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करता है।" अदनान सामी ने पाकिस्तान द्वारा उनके साथ किए गए बर्ताव को लेकर स्पष्ट किया कि उन्हें पाकिस्तान के साथ समस्या है।

उन्होंने कहा, "हालांकि, मेरे पास पाकिस्तान के साथ प्रमुख मुद्दे हैं। जो लोग मुझे सही मायने में जानते हैं, उन्हें यह भी पता होगा कि पाकिस्तान ने कई सालों तक मेरे साथ क्या किया, जो आखिरकार मेरे पाकिस्तान छोड़ने के बड़े कारणों में से एक बन गया।" उन्होंने नोट का अंत पाकिस्तान में कथित तौर पर उनके साथ किए गए व्यवहार को 'उजागर' करने के वादे के साथ किया। उन्होंने ये भी कहा कि सच कई लोगों को झकझोर देगा।

अदनान सामी ने कहा, "एक दिन जल्द ही मैं इस सच्चाई का पर्दाफाश करूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा व्यवहार किया, जो बहुत से लोग नहीं जानते, कम से कम आम जनता जो बहुतों को चौंका देगी! मैं इस सब के बारे में कई सालों से चुप हूं, लेकिन यह सब बताने के लिए सही समय का चुनाव करूंगा।" अदनान 2016 से भारतीय नागरिक हैं। उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ दी थी।

Web Title: Adnan Sami says he intends to expose the reality of what Pakistan did to him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे