लाइव न्यूज़ :

शादी के बाद काम जारी रखने पर बोलीं शर्मिला टैगोर- मेरा सपोर्ट सिस्टम थे मेरे पति मंसूर अली खान, हमेशा दिया साथ

By मनाली रस्तोगी | Published: February 21, 2023 1:42 PM

शर्मिला टैगोर ने कहा कि मुझे अपने परिवार से बहुत सपोर्ट मिला, मेरे पति से भी मुझे सपोर्ट मिला जिन्होंने हमेशा मुझे स्पेस दिया, हमेशा हर चीज में मेरा साथ दिया। मुझे खुद को समझाना नहीं पड़ा।

Open in App
ठळक मुद्देदिग्गज अदाकार शर्मिला टैगोर जल्द ही फिल्म गुलमोहर के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं।टैगोर ने इस बारे में खुलकर बात की कि कैसे उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत में पूर्वाग्रहों और गलत धारणाओं पर काबू पाया।दिग्गज अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनके दिवंगत पति क्रिकेटर मंसूर अली खान उनके लिए एक सपोर्ट सिस्टम थे।

मुंबई: दिग्गज अदाकार शर्मिला टैगोर जल्द ही फिल्म गुलमोहर के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। टैगोर ने इस बारे में खुलकर बात की कि कैसे उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत में पूर्वाग्रहों और गलत धारणाओं पर काबू पाया। दिग्गज अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनके दिवंगत पति क्रिकेटर मंसूर अली खान उनके लिए एक सपोर्ट सिस्टम थे।

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा, "मुझे अपने परिवार से बहुत सपोर्ट मिला, मेरे पति से भी मुझे सपोर्ट मिला जिन्होंने हमेशा मुझे स्पेस दिया, हमेशा हर चीज में मेरा साथ दिया। मुझे खुद को समझाना नहीं पड़ा। इसलिए मुझे उस तरह का समर्थन मिला। इस वजह से मैं इसमें बहुत धन्य हूं। टैगोर ने बताया कि उनकी मां को एक निजी कॉलेज से एमए पूरा करना पड़ा क्योंकि उन्हें को-एड कॉलेज से पढ़ने की अनुमति नहीं थी।

उन्हें यह भी याद है कि कितनी बार लोग सवाल करते थे कि कैसे उनके पति ने शादी के बाद भी उन्हें काम करने की अनुमति दी, लेकिन उनकी बेटी सोहा अली खान और बहू करीना कपूर खान के साथ ऐसा नहीं था। उन्होंने कहा, "मुझसे पूछा गया है कि तुम्हारे पति ने तुम्हें शादी के बाद कैसे काम करने दिया। मगर मेरी बेटी को कोई नहीं पूछता, वह अपनी (जिंदगी) जीती है...मेरी बहू (करीना कपूर) के लिए भी ऐसा ही है।"

शर्मिला टैगोर ने आगे कहा, "हम आगे बढ़ रहे हैं। समाज कभी-कभी बदलने में धीमा होता है। एक बार जब परिवर्तन आदर्श बन जाता है, तो परिवर्तन भी तीव्र हो जाते हैं। और जो अब दुनिया भर में हो रहा है। पुरुषों की नजर अभी भी वहीं है। पुरुष प्रधान अब भी है। भारत के विभिन्न वर्ग एक अलग तरह की प्रक्रिया में विश्वास करते हैं। इसलिए मुंबई, दिल्ली, कोलकाता की प्रक्रिया का एक अलग नजरिया है। कुल मिलाकर हम बेहतर स्थिति में हैं।"

शर्मिला टैगोर ने अपने बच्चों की शादी के बाद उनसे दूर रहने का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, "यह कभी-कभी आपके दिल में दर्द पैदा करता है कि आप सब कुछ नहीं कर सकते। आप दूसरों के लिए इसे स्वीकार करते हैं कि एक समय वे अपनी मां के बिना नहीं कर सकते थे, लेकिन अब उनके साथी हैं, उनके अपने बच्चे हैं और इसलिए उनका स्नेह कुछ हद तक बदल गया है।"

टॅग्स :शर्मीला टैगोरमंसूर अली खान पटौदीसैफ अली खानSoha Ali Khan
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीअनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड कपल्स का रोमांटिक अंदाज, तस्वीरों ने जीता दर्शकों का दिल

बॉलीवुड चुस्कीसैफ अली खान भी पहुंचे साउथ फिल्मों के निर्देशक की शरण में, बालाजी मोहन के साथ 'क्लिक शंकर' में करेंगे काम

बॉलीवुड चुस्कीक्या सारा की मां का किरदार निभाएंगी करीना कपूर खान? 'कॉफी विद करण' में अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर