अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड कपल्स का रोमांटिक अंदाज, तस्वीरों ने जीता दर्शकों का दिल

By संदीप दाहिमा | Published: March 4, 2024 12:02 PM2024-03-04T12:02:12+5:302024-03-04T12:02:34+5:30

Next

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग में बॉलीवुड के कई फेमस कपल्स ने रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें शेयर की हैं, इसमें पहले नंबर पर हैं, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेहद रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें शेयर की हैं, तस्वीरों में रणबीर आलिया को देख कर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दूसरे नंबर पर हैं बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर खान, एक्ट्रेस ने ब्लैक शिमरी साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

वहीं एक्टर सैफ अली खान ब्लैक कोर्ट पेंट में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं, फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इस फोटो में सोनम कपूर, करीना कपूर और आलिया भट्ट तीनों एक साथ नजर आ रही हैं, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में एक्ट्रेस का ये अंदाज वायरल हो रहा है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

तीसरे नंबर पर हैं एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ सलेब्स ने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इस फोटो में विक्की कौशल बेहद स्टाइलिश लुक में पोज देते नजर आ रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की सिजलिंग जोड़ी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग में बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)