लाइव न्यूज़ :

एड के लिए साथ आए संजय दत्त और अरशद वारसी, जानें कभी क्यों नहीं बन सकती मुन्ना भाई 3

By मनाली रस्तोगी | Published: September 20, 2023 2:21 PM

हाल ही में एक सेट पर संजय दत्त, अरशद वारसी को उनके किरदारों की तरह सजे हुए देखे जाने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि मुन्ना भाई 3 बन रही है।

Open in App

मुंबई: फैंस लंबे समय से मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं और जब भी अभिनेता संजय दत्त और अरशद वारसी को एकसाथ देखा गया तो यह केवल अटकलों को बल देता है कि जल्द ही कुछ हो सकता है। 

इसी तरह की बातचीत एक बार फिर शुरू हुई, जब हाल ही में दत्त और वारसी को उनके पात्रों मुन्ना और सर्किट के रूप में देखा गया, और सोशल मीडिया पर चर्चा हुई कि मुन्ना भाई 3 आखिरकार 17 साल बाद बन रहा है। अस्पताल की तरह दिखने वाले सेट पर निर्देशक राजकुमार हिरानी की मौजूदगी ने अटकलों को और भी मजबूत बना दिया।

हालांकि, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अब ये पता चला कि तीनों एक विज्ञापन शूट के लिए एक साथ आए थे, न कि उनके बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए। रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया, "कोई फिल्म नहीं बन रही है। उन्होंने एक अस्पताल के विज्ञापन की शूटिंग की और बीटीएस वीडियो ऑनलाइन जारी किया गया, जिससे अफवाहें शुरू हुईं।"

ऐसा कहा जा रहा है कि इंडस्ट्री के कई अंदरूनी सूत्रों का मानना ​​है कि मुन्ना भाई 3 कभी नहीं बन सकती। एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "राजकुमार हिरानी और (निर्माता) विधु विनोद चोपड़ा के बीच मतभेद के कारण अब तीसरी फिल्म बनने की संभावना बहुत कम है। दोनों को अलग हुए कई साल हो गए हैं। वास्तव में, मुन्ना भाई चले अमेरिका नाम से एक फिल्म आई थी, लेकिन वह जल्द ही बिना किसी कारण के बंद हो गई।" 

सूत्र ने ये भी बताया, "स्क्रिप्ट फाइनल हो गई थी और प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो गया था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।" इसके अलावा सूत्र बताते हैं कि आरोपों के बाद स्टूडियो भी इस मामले में शामिल हो गया और उसने अपना समर्थन वापस ले लिया। 

स्टार वर्ल्ड के एक सूत्र ने एक प्रकाशन के साथ साझा किया था कि यह निर्णय लिया गया था कि अगर हिरानी को दोषी पाया गया तो फॉक्स स्टूडियो मुन्ना भाई 3 पर रोक लगा देगा। स्टूडियो पीड़िता के साथ एकजुटता से खड़ा है।

टॅग्स :संजय दत्तअरशद वारसीराजकुमार हिरानी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

टीवी तड़काRituraj Singh's Last Rites: एक्टर ऋतुराज सिंह के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का घर पर लगा जमावड़ा, नकुल मेहता-हितेन तेजवानी समेत इन सेलेब्स ने दी अंतिम श्रद्धांजलि

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की जॉली एलएलबी- 3 की शूटिंग मई-जून में शुरू होगी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड चुस्कीफिर बड़े पर्दे पर दिखेंगे मुन्ना भाई और सर्किट! निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जगाई उम्मीद

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर