लाइव न्यूज़ :

नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के तलाक को नागार्जुन ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, जानिए साउथ सुपरस्टार ने क्यों कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: September 15, 2022 5:58 PM

नागार्जुन ने नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के अलग होने के महीनों बाद उनके बारे में बात की। चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने पिछले साल अक्टूबर में अलग होने की घोषणा की थी।

Open in App
ठळक मुद्देचैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने पिछले साल अक्टूबर में अलग होने की घोषणा की थी।नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के अलग होने के महीनों बाद नागार्जुन ने उनके बारे में बात की।हाल ही में चैतन्य ने सामंथा से अलग होने के बावजूद उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी।

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने पिछले साल अलग होने की घोषणा के बाद भी अपने बेटे-अभिनेता नागा चैतन्य और उनकी पूर्व पत्नी, अभिनेता सामंथा रूथ प्रभु पर रिपोर्टों के बारे में बात की। एक अन्य इंटरव्यू में नागार्जुन ने एक प्रश्न का उत्तर दिया कि क्या यह उन्हें चिंतित करता है। नागार्जुन ने इसे चैतन्य के लिए एक 'दुर्भाग्यपूर्ण' अनुभव बताया और कहा कि यह अब उनके जीवन से बाहर हो गया है।

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने पिछले साल अक्टूबर में अलग होने की घोषणा की थी। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बयान जारी किए थे। वहीं, पिंकविला से बात करते हुए नागार्जुन ने कहा, "वह खुश है, बस इतना ही मैं देखता हूं। यह मेरे लिए काफी अच्छा है। यह एक अनुभव है जो उसके साथ हुआ। दुर्भाग्य। हम इसके बारे में बार-बार बात नहीं कर सकते हैं। वह चला गया। यह हमारे जीवन से बाहर है। तो मुझे उम्मीद है कि यह हर किसी के जीवन से बाहर हो जाएगा।"

हाल ही में चैतन्य ने सामंथा से अलग होने के बावजूद उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, "हम दोनों ने सामने आकर अपना बयान दिया और हम दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान करते हैं। मैं हमेशा देखता हूं कि वह क्या कर रही है। और उसके लिए हमेशा बहुत सम्मान रहेगा। बस इसके बारे में। हमने कहा क्या हमारे पास भी है। इसके अलावा यह सिर्फ कॉलम भरने की कोशिश कर रहे लोग हैं और कुछ भी नहीं है। मेरा मतलब है कि मैं इससे ऊब चुका हूं। मैं तीन रिलीज से गुजर चुका हूं और मैं अभी भी इससे जुड़ा हुआ हूं।"

टॅग्स :नागार्जुनसामंथा अक्किनेनी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीनागा चैतन्य के साथ तलाक के बाद टूट गई थी सामंथा, शादी में आई दरार पर एक्ट्रेस ने खोला राज

बॉलीवुड चुस्की'जवान' में नयनतारा की जगह साउथ की ये एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ करती स्क्रीन शेयर, जानें क्यों ठुकराया ऑफर

बॉलीवुड चुस्कीKushi Trailer: विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की फिल्म 'कुशी' का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीKushi Trailer Out: परिवार के इनकार के बीच प्यार करते नजर आएंगे सामंथा और विजय देवरकोंडा, फिल्म 'कुशी' के ट्रेलर ने लुटा फैन्स का दिल

बॉलीवुड चुस्कीसामंथा रुथ प्रभु की 'शाकुंतलम' ओटीटी पर हो रही रिलीज, जाने इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल