लाइव न्यूज़ :

महेश बाबू ने सभी एक्टर्स को पछाड़ किया ये काम, एक दिन के लिए मैडम तुषाद का स्टैचू आएगा होमटाउम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 13, 2019 1:41 PM

साउथ में महेश बाबू का मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा। इस बात पर मुहर अप्रैल 2018 में ही लग गई थी। लेकिन अब उनका स्टैचू भारत में भी आएगा।

Open in App

साउथ में महेश बाबू का मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा। इस बात पर मुहर अप्रैल 2018 में ही लग गई थी। लेकिन अब उनका स्टैचू भारत में भी आएगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार महेश बाबू ऐसे पहले भारतीय होंगे, जिनके लिए उनकी मोम की प्रतिमा लंदन से उनके होम टाउन हैदराबाद के उनके फैंस के लिए एक दिन के लिए आएगी।

महेश की सामूहिक अपील के कारण, मैडम तुसाद टीम ने हैदराबाद के लिए सिर्फ एक दिन के लिए अभिनेता के मोम के पुतले को रखने का फैसला लिया है। इस स्टैच्यू को हैदराबाद में थिएटर, एएमबी सिनेमा में रखा जाएगा।

खास बात ये है कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी भारतीय एक्टर की मोम की प्रतिमा भारत लाई जा रही है। बाद में प्रतिमा को मलेशिया के मैडम तुसाद संग्रहालय भेजा जाएगा।

महेश ने जताई थी खुशी

 महेश बाबू ने जब मैडम तुषाद पहुंचने की खबर पाई थी तो सोशल मीडिया पर इस खुशी को साझा करते हुए कहा था कि प्रतिष्ठित मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

 महेश बाबू के स्टारडम को ध्यान में रखते हुए मैडम तुसाद महेश बाबू की पुतला बना रहा है, जो उनके किसी भी प्रतिष्ठित किरदार पर आधारित नहीं होगा, महेश बाबू ने निजी रूप से मैडम तुसाद के अधिकारियों से मुलाकात की।

टॅग्स :महेश बाबूमैडम तुषाद वैक्स म्यूजियम
Open in App

संबंधित खबरें

भारतAyodhya: राम मंदिर के साथ ही बन रहा है 'रामायण वैक्स संग्रहालय', मैडम तुसाद की तर्ज पर होगा म्यूजियम, जानें इसकी खासियत

बॉलीवुड चुस्कीChandrayaan 3: चंद्रयान-3 के सफल लॉन्चिंग के बाद फिल्मी सितारों की बधाई का लगा तांता, बढ़ाया इसरो का मनोबल

बॉलीवुड चुस्कीजानिए शादी के बाद नम्रता शिरोडकर ने क्यों छोड़ी एक्टिंग, पति महेश बाबू के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीमहेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती थे, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने दुख व्यक्त किया

बॉलीवुड चुस्कीअस्पताल में भर्ती हैं साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा! जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'एनिमल' फेम मनजोत सिंह ने सुसाइड करती लड़की की बचाई जान, देखें फोटो

बॉलीवुड चुस्की'इंडियन पुलिस फोर्स सीजन 1' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय दिखेंगे पुलिस की वर्दी में

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Deepika Padukone: बर्थडे गर्ल के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, यहां जाने सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मां बनने को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीIra Khan और Nupur Shikhare की Love Story जानिए कहां हुई थी पहली मुलाकात