जानिए शादी के बाद नम्रता शिरोडकर ने क्यों छोड़ी एक्टिंग, पति महेश बाबू के बारे में कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: December 20, 2022 05:59 PM2022-12-20T17:59:47+5:302022-12-20T18:06:20+5:30

नम्रता शिरोडकर ने हाल ही में तेलुगु अभिनेता महेश बाबू से शादी के बाद अपने अभिनय करियर को छोड़ने के बारे में बात की।

Namrata Shirodkar reveals why she quit acting after marriage talks about Mahesh Babu | जानिए शादी के बाद नम्रता शिरोडकर ने क्यों छोड़ी एक्टिंग, पति महेश बाबू के बारे में कही ये बात

जानिए शादी के बाद नम्रता शिरोडकर ने क्यों छोड़ी एक्टिंग, पति महेश बाबू के बारे में कही ये बात

Highlightsनम्रता को आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2004 में देखा गया था।अपने पहले के दिनों को याद करते हुए नम्रता शिरोडकर ने खुलासा किया कि उन्हें मॉडलिंग में कभी दिलचस्पी नहीं थी।नम्रता और महेश ने फरवरी 2005 में शादी की थी।

मुंबई: नम्रता शिरोडकर ने एक नए इंटरव्यू में तेलुगु अभिनेता महेश बाबू से शादी के बाद अपने अभिनय करियर को छोड़ने के बारे में बात की। 17 साल पहले आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आईं नम्रता ने कहा कि महेश एक गैर-कामकाजी पत्नी चाहते थे और कहा कि अगर वह किसी ऑफिस में काम कर रही होती, तो भी वह उनसे नौकरी छोड़ने की उम्मीद करते। उन्होंने कहा कि यह एक सचेत निर्णय था और वे बहुत स्पष्ट थे।

नम्रता को आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2004 में देखा गया था। इंटरव्यू में अपने पहले के दिनों को याद करते हुए नम्रता शिरोडकर ने खुलासा किया कि उन्हें मॉडलिंग में कभी दिलचस्पी नहीं थी। ये उनकी मां की इच्छा थी, इसलिए वह बाध्य हुई। उन्होंने शादी के बाद करियर छोड़ने की बात भी कही थी। नम्रता और महेश ने फरवरी 2005 में शादी की थी।

एक तेलुगु यूट्यूब चैनल प्रेमा- पत्रकार को दिए एक इंटरव्यू में नम्रता ने अपने करियर के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने शादी के बाद अभिनय क्यों नहीं किया। उन्होंने कहा, "महेश बहुत स्पष्ट थे कि वह एक गैर-कामकाजी पत्नी चाहते थे। अगर मैं किसी ऑफिस में काम कर रही होती तो भी वह मुझे काम छोड़ने के लिए कहते। कुछ चीजें हैं जो हमारे पास एक दूसरे के लिए थीं।"

उन्होंने आगे कहा, "हम बहुत स्पष्ट थे कि हम शादी के बाद पहले एक अपार्टमेंट में रहेंगे क्योंकि मैं मुंबई से थी और मुझे नहीं पता था कि मैं इतने बड़े बंगलों में कैसे फिट होऊंगी। मैं डर जाती थी इसलिए वह मेरे साथ एक अपार्टमेंट में चले गए। मेरी शर्त यह थी कि अगर मैं हैदराबाद आने वाली हूं तो मैं एक अपार्टमेंट में रहूंगी। इसी तरह वह भी स्पष्ट थे कि वह नहीं चाहते कि मैं काम करूं।" 

नम्रता शिरोडकर ने आगे कहा, "इसलिए हमने थोड़ा समय भी लिया ताकि मैं अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर सकूं। जब हमारी शादी हुई तो मेरे पास कोई काम नहीं था, इसलिए मैंने अपनी सभी पेंडिंग फिल्मों को खत्म कर दिया। हम स्पष्ट थे। हमारे बीच काफी स्पष्टता थी।" उन्होंने महेश से शादी को अपनी जिंदगी का सबसे खुशी का पल बताया। नम्रता ने कहा कि महेश और उनके शादी करने के फैसले के बाद उनकी पूरी दुनिया बदल गई।

Web Title: Namrata Shirodkar reveals why she quit acting after marriage talks about Mahesh Babu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे