लाइव न्यूज़ :

Lal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की 'लाल सलाम' ने इतने करोड़ से की ओपनिंग, जानें पहले दिन का कलेक्शन

By अंजली चौहान | Published: February 10, 2024 9:51 AM

'लाल सलाम' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स ड्रामा में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं और सुपरस्टार रजनीकांत एक कैमियो में हैं।

Open in App

Lal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत स्टारर फिल्म 'लाल सलाम' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स ड्रामा में उनके पापा रजनीकांत के साथ अन्य स्टार हैं।

Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, लाल सलाम ने शुक्रवार को भारत में अनुमानित 4.3 करोड़ रुपये की कमाई की। लाल सलाम में शुक्रवार को कुल मिलाकर 30.35 प्रतिशत तमिल ऑक्यूपेंसी थी, जिसमें पांडिचेरी में सबसे अधिक 39.25 प्रतिशत थी। 

लाल सलाम 9 फरवरी को रिलीज हुई, जब साउथ इंडस्ट्री की अनवेशप्पिन कांडेपन और रवि तेजा की ईगल रिलीज हुई है। हालांकि, कमाई के मामले में ईगल ने लाल सलाम को पीछे छोड़ दिया है।

लाल सलाम के बारे में

ए सुबास्करन द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में एआर रहमान का संगीत है। आठ साल के ब्रेक के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत ने लाल सलाम का निर्देशन किया। 

लाल सलाम में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं, जिन्हें बचपन से ही प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखा जाता है। लाल सलाम का पहला भाग उनके गांव, उसके लोगों और वहां के हिंदुओं और मुसलमानों के बीच संबंधों के इर्द-गिर्द घूमता है। यह विष्णु के थिरु और विक्रांत के शम्सू के बीच प्रतिद्वंद्विता भी स्थापित करता है।

फिल्म में रजनीकांत ने मोइदीन भाई का किरदार निभाया है। रजनीकांत को स्क्रीन पर एक मुस्लिम नेता मोइदीन भाई की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

टॅग्स :रजनीकांतबॉक्स ऑफिस कलेक्शनसाउथ सिनेमाफिल्म
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 1: शाहिद-कृति की जोड़ी का चला बॉक्स ऑफिस पर जादू! जानें ओपनिंग डे की कमाई

बॉलीवुड चुस्कीFighter Box Office Collection: 2 हफ्तों में 200 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई 'फाइटर', बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक-दीपिका की फिल्म की रफ्तार क्यों हुई धीमी

बॉलीवुड चुस्कीNew Movie: भक्षकों को बेनकाब करती कहानी, भूमि पेडनेकर की दमदार एक्टिंग, ओटीटी पर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीBhakshak Movie Review: भूमि पेडनेकर की 'भक्षक' के कई सीन खड़े कर देंगे आपके रोंगटे, पढ़े क्राइम थ्रिलर मूवी का फुल रिव्यू

बॉलीवुड चुस्कीAmrita Singh Birthday: सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ बड़े पर्दे पर जल्द आएंगी नजर! बर्थडे के दिन लिखी स्पेशल कविता

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAmitabh Bachchan Visits Ayodhya: राम की नगरी पहुंचे अमिताभ बच्चन, भगवान के किए दर्शन; बोले- "अब तो आना-जाना..."

बॉलीवुड चुस्कीValentine's Week: प्यार और मोहब्बत प्रतीक वैलेंटाइन्स हफ्ता में शानदार एंट्री, सलमान अली और अल्तमश फरीदी डायमेंशन म्यूजिक लॉन्चिंग में पहुंचे

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Trailer: विद्युत जामवाल की क्रैक का ट्रेलर आउट, अर्जुन रामपाल के साथ एक्टर हाईवोल्टेज एक्शन डोज

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Trailer: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज, पुलवामा आतंकी हमले पर आधारित

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Trailer: यामी गौतम के मुरीद हुए अक्षय कुमार! 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर देख, बोले- "कश्मीर हमेशा भारत का हिस्सा रहेगा..."