Valentine's Week: प्यार और मोहब्बत प्रतीक वैलेंटाइन्स हफ्ता में शानदार एंट्री, सलमान अली और अल्तमश फरीदी डायमेंशन म्यूजिक लॉन्चिंग में पहुंचे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 9, 2024 04:51 PM2024-02-09T16:51:17+5:302024-02-09T16:52:32+5:30

Valentine's Week: पूरी दुनिया में आजकल प्यार और मोहब्बत का प्रतीक वैलेंटाइन्स हफ्ता मनाया जा रहा है ऐसे में सलमान अली और अल्तमश फरीदी जैसे बड़े सिंगर्स के गानों पर कपल एक दूसरे की फीलिंग्स को शेयर करते नज़र आएंगे।

Valentine's Week Salman Ali and Altamash Faridi arrive Dimension Music launching ceremony launched Khuda Hafiz, Mahi Mera Mohabbat released | Valentine's Week: प्यार और मोहब्बत प्रतीक वैलेंटाइन्स हफ्ता में शानदार एंट्री, सलमान अली और अल्तमश फरीदी डायमेंशन म्यूजिक लॉन्चिंग में पहुंचे

file photo

Highlightsम्यूजिक कम्पनी डायमेंशन म्यूजिक को लांच किया। खुदा हाफ़िज़, माही मेरा व मोहब्बत को मीडिया के सामने रिलीज़ भी कर दिया गया।

Valentine's Week: भारतीय हिंदी संगीत जगत में आज एक नई कम्पनी ने धमाकेदार इंट्री मारी है । फ़िल्म निर्माता लियाकत गोला की डायमेंशन म्यूजिक ने एक साथ तीन बड़े बॉलीवुड सिंगरों के गानों को रिलीज़ कर अनोखा उपहार दर्शकों को दिया है । पूरी दुनिया में आजकल प्यार और मोहब्बत का प्रतीक वैलेंटाइन्स हफ्ता मनाया जा रहा है ऐसे में सलमान अली और अल्तमश फरीदी जैसे बड़े सिंगर्स के गानों पर कपल एक दूसरे की फीलिंग्स को शेयर करते नज़र आएंगे। आज मुम्बई में एक भव्य समारोह में फ़िल्म निर्माता लियाकत गोला ने अपने म्यूजिक कम्पनी डायमेंशन म्यूजिक को लांच किया। इस कम्पनी के अस्तित्व में आते ही तीन बड़े गानों खुदा हाफ़िज़, माही मेरा व मोहब्बत को मीडिया के सामने रिलीज़ भी कर दिया गया।

इसमें से सांग मोहब्बत को सलमान अली ने गाया है जिसके बोल लिखे हैं अमीना इसरार से और संगीत बनाया है आमिर अली ने , इस गाने के वीडियो निर्देशक हैं फ़ैज़ , वहीं डीओपी व एडिटर हैं आदित्य जांगिड़, इस गाने मोहब्बत के वीडियो फीट में नज़र आ रहे हैं अरबाज़ पटेल और ईशु ।

वहीं सॉन्ग ख़ुदा हाफ़िज़ को आवाज़ दिया है मशहूर गायक अल्तमश फरीदी ने जिसके बोल लिखे हैं मशेउद्दीन कुरैशी ने और संगीत से सजाया है आमिर अली ने ,इस गाने के वीडियो निर्देशक हैं इशरार अहमद, क्रिएटिव हेड हैं फ़ैज़ अहमद, इसके कोरियोग्राफर हैं पप्पू खन्ना , इसके डीओपी हैं अर्सलान मंजूर व मुख़्तार लोन, इस गाने के वीडियो फीट में नज़र आ रहे हैं समीर मार्क और ईशु शर्मा।

इन दोनों गानों के अलावा एक और भी प्यारा सांग है माही मेरा जिसको आवाज़ दिया है फ़हमिल खान ने , इस गाने के बोल लिखे और संगीत बनाये हैं जैन खान ने , इस गाने के निर्देशक हैं फ़ैज़, वहीं डीओपी व एडिटर हैं आदित्य जांगिड़, कोरियोग्राफर हैं राज सहगल , इस गाने के वीडियो फीट में नज़र आ रहे हैं जुबिन शाह व फ़लक।

मुम्बई के अंधेरी पश्चिम में हुए एक ग्रैंड लॉन्चिंग समारोह में इस म्यूजिक कम्पनी और गाने के बारे में बात करते हुए मशहूर बॉलीवुड सिंगर सलमान अली ने बताया कि उन्होंने इस नई कमोनी डायमेंशन म्यूज़िक के लिए एक गाना मोहब्बत गाया है । यह गाना बेहद रोमांटिक बना है और स्पेशली इसको आज इसीलिए रिलीज़ किया जा रहा है।

क्योंकि अभी वैलेंटाइन्स हफ़्ता चल रहा है और ऐसे में इस हफ़्ते को दुनिया भर में प्यार का हफ्ता कहा जाता है । इस गाने को लवबर्ड्स बेहद रोमांटिक होकर सुनेंगे और अपनी फीलिंग्स को एक दूसरे से शेयर करेंगे। वहीं इस सॉन्ग रिलीज़ के मौके पर सॉन्ग ख़ुदा हाफ़िज़ के सिंगर अल्तमश फरीदी ने बताया कि उनकी आवाज़ में गाया गया सॉन्ग ख़ुदा हाफ़िज़ खासकर के प्यार करने वालों के मद्देनजर ही डिजाइन किया गया है । ख़ुदा हाफ़िज़ सॉन्ग को स्पेशली वैसे रोमांटिक जोड़े अवश्य पसन्द करेंगे जिनको प्यार रोमांस की दुनिया मे फैंटशी चाहिए होगी।

मुम्बई में हुए इस समारोह में कम्पनी के मालिक लियाक़त गोला ने बताया कि आज बेहद ख़ुशी का मौक़ा है कि इस कम्पनी के साथ हमने संगीत जगत में इंट्री कर लिया। हम फ़िल्म इंडस्ट्री में विगत 2009 से ही सक्रिय हैं और हमने अपनी कम्पनी डायमेंशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड का रजिस्ट्रेशन 2020 में ही करा लिया था ।

इस इस प्रोडक्शन के साथ लगातार काम करते आ रहे हैं और आज हमने इसी डायमेंशन म्यूजिक के साथ संगीत जगत में भी इंट्री मारी है । इस संगीत कम्पनी में सिर्फ बड़े सिंगरों के गाने ही नहीं रिलीज किये जायेंगे बल्कि नई उभरती प्रतिभाओं को भी भरपूर मौक़े दिए जाएंगे । संगीत की कोई सरहद नहीं होती और इसके प्रवाह को कोई भी विराम नहीं दे सकता है ।

हम इस प्रवाह को गति ही देंगे , रोकेंगे नहीं । हम लगातार संगीत की दुनिया मे बेहतरीन गीतों को इस डायमेंशन म्यूजिक के साथ लेकर आएंगे। आज शुरुआत में हमने एक साथ तीन बड़े गानों को रिलीज़ किया है जो काफी मनोरंजक और कर्णप्रिय बने हुए हैं । सलमान अली, अल्तमश फरीदी बड़े मास ऑडिएंस के सिंगर हैं और इनका प्रभाव यूथ पर खासकर बेहद ज्यादा है । इन्होंने जो गाने गाए हैं वे बेहद खूबसूरत हैं और उम्मीद करते हैं कि प्यार करने वाले लवबर्ड्स इन गानों के साथ अपने प्यार का इज़हार खुलकर किया करेंगे ।

Web Title: Valentine's Week Salman Ali and Altamash Faridi arrive Dimension Music launching ceremony launched Khuda Hafiz, Mahi Mera Mohabbat released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे