लाइव न्यूज़ :

आशिकी 3 में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, एक्टर ने कहा- इस टाइमलेस क्लासिक को देखकर हुआ बड़ा

By मनाली रस्तोगी | Published: September 05, 2022 12:29 PM

अनुराग बसु के निर्देशन में बनने वाली आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। उन्होंने मूल फिल्म आशिकी को टाइमलेस क्लासिक बताया और कहा कि वह इसे देखते हुए बड़े हुए हैं।

Open in App
ठळक मुद्देटी-सीरीज और विशेष फिल्म्स द्वारा समर्थित आशिकी (1990) का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था।इस फिल्म के पहले पार्ट में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।साल 2013 में मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत आशिकी 2 के साथ फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित किया गया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आशिकी 3 को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में कहा कि वो मूल फिल्म आशिकी को वह इसे देखते हुए बड़े हुए हैं। हिट फ्रेंचाइजी आशिकी के तीसरी पार्ट का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे। वहीं, इस फिल्म के लिए अभी तक महिला एक्ट्रेस की घोषणा नहीं की गई है। इस बीच एक नए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने खुद को अनुराग बासु का 'बड़ा फैन' भी बताया।

टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स द्वारा समर्थित आशिकी (1990) का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। इस फिल्म के पहले पार्ट में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं, साल 2013 में मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत आशिकी 2 के साथ फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित किया गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही थी।

वैराइटी के साथ एक इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा, "टाइमलेस क्लासिक आशिकी एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं। आशिकी 3 में काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है। मैं इस अवसर के लिए भूषण कुमार और मुकेश भट्ट के साथ कोलैबोरेट करने के लिए सौभाग्यशाली और आभारी महसूस कर रहा हूं। मैं अनुराग बसु के काम का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और इस काम में उनके साथ कोलैबोरेट करना निश्चित रूप से मुझे कई तरह से आकार देगा।"

अनुराग ने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा, "आशिकी और आशिकी 2 फैंस के लिए भावनाएं थीं जो आज तक दिलों में बनी हुई हैं, इसका उद्देश्य विरासत को बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ाना है। यह कार्तिक आर्यन के साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट होगा, जो अपनी कड़ी मेहनत, समर्पण, धैर्य और अपने काम के प्रति दृढ़ संकल्प के लिए जाने जाते हैं और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।" कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को एक ग्रुप फोटो भी शेयर की। 

फोटो में कार्तिक आर्यन के साथ अनुराग बासु, संगीतकार प्रीतम, मुकेश भट्ट और भूषण कुमार नजर आ रहे हैं। वहीं, फोटो पुसर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "टीम ए" बता दें कि कार्तिक आर्यन को आखिरी बार फिल्म भूल भुलैया 2 में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तब्बू और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में थे। वह अगली बार रोहित धवन की शहजादा में कृति सनोन के साथ दिखाई देंगे, जो 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

टॅग्स :Kartik Aaryanमहेश भट्टMahesh Bhatt
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीBhool Bhulaiyaa 3: कियारा आडवाणी की जगह तृप्ति डिमरी होंगी 'भूल भुलैया 3' की हिरोइन! कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर कर पूछा सवाल

बॉलीवुड चुस्कीBhool Bhulaiyaa 3: फिर डराएगी 'भूल भुलैया 3' की मंजुलिका, कार्तिक आर्यन ने दी जानकारी

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion: कार्तिक आर्यन ने मूवी के लिए बदला पूरा लुक, एक्टर का कायापलट देख फैन्स हुए हैरान

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion: कार्तिक आर्यन ने फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग शुरू की

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर