Bhool Bhulaiyaa 3: कियारा आडवाणी की जगह तृप्ति डिमरी होंगी 'भूल भुलैया 3' की हिरोइन! कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर कर पूछा सवाल

By अंजली चौहान | Published: February 21, 2024 03:03 PM2024-02-21T15:03:09+5:302024-02-21T15:05:30+5:30

Bhool Bhulaiyaa 3: अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Trupti Dimri will be the heroine of 'Bhool Bhulaiyaa 3' in place of Kiara Advani! Kartik Aaryan shared the photo and asked a question | Bhool Bhulaiyaa 3: कियारा आडवाणी की जगह तृप्ति डिमरी होंगी 'भूल भुलैया 3' की हिरोइन! कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर कर पूछा सवाल

फोटो क्रेडिट-Kartik Aaryan

Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द 'भूल भुलैया 3' से बड़े पर्दे पर अपना जलाव बिखेरने आ रहे हैं। फिल्म की तैयारियों में बिजी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैन्स के बीच सनसनी मचा दी है। मिस्ट्री गर्ल को लेकर चर्चा छेड़ते हुए कार्तिक ने फिल्म की फीमेल लीड को लेकर बड़ा संकेत दिया है। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक महिला के चेहरे वाली एक पहेली पोस्ट की।

मोमबत्तियाँ, एक लालटेन, एक ताला और एक चाबी के साथ एक मेज पर रखी गई, क्रॉप की गई तस्वीर में एक लड़की मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है। इसके पास एक कार्ड पर फिल्म का नाम लिखा था, अंत में खुलासा हुआ कि यह तृप्ति डिमरी है, जिसे आखिरी बार रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल में देखा गया था, जो भूल भुलैया 3 में दिखाई देगी, कार्तिक ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस दुनिया में आपका स्वागत है।" भूल भुलैया 🤙🏻@tripti_dimri।"

तस्वीर पर यह भी लिखा है, "एक ठंडी मुस्कान जो दिलों में दहशत पैदा कर देती है।" तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, “सॉल्व करो इस भूल भुलैया को (इस भूल भुलैया को सॉल्व करो) #Bb3MysteryGirl (घोष इमोजी) #BhoolBhulaiyaa3 (कॉल मी हैंड इमोजी) #Diali2024।”

इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने कमेंट्स का ताता लग गया। कई यूजर्स ने एनिमल फेम एक्ट्रेस के फिल्म में शामिल होने पर खुशी जताई और उनके भूल भूलैया में आने पर सवाल भी किए। कुछ यूजर्स ने उत्सुकता जाहिर की कि क्या इस बार मंजुलिका तृप्ति को अपना शिकार बनाएगी या फिर कहानी में नई एक्ट्रेस के आने से कुछ नया होगा। इसी तरह के कई सवालों से यह पता चलता है कि फैन्स फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और जल्द इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

भूल भुलैया 3 में विद्या बालन की वापसी 

इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री विद्या बालन, जिन्होंने 2007 की मनोवैज्ञानिक हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया में मंजुलिका की भूमिका निभाई थी, फ्रेंचाइजी में लौट आईं। कार्तिक, जिन्होंने दूसरे भाग में सुर्खियां बटोरीं और तीसरे भाग में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, ने विद्या का बोर्ड में स्वागत किया।

भूल भुलैया के बारे में 

सबसे पहले भूल भुलैया में विद्या के साथ अक्षय कुमार थे। इस फिल्म को प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था। इसके बाद दूसरे भाग में कार्तिक ने तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। अब आगे इसका तीसरा पार्ट आ रहा है जिसमें कियारा आडवाणी का पत्ता कटता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि भूल भुलैया 3 इस दिवाली रिलीज होगी।

Web Title: Bhool Bhulaiyaa 3 Trupti Dimri will be the heroine of 'Bhool Bhulaiyaa 3' in place of Kiara Advani! Kartik Aaryan shared the photo and asked a question

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे