Chandu Champion: कार्तिक आर्यन ने मूवी के लिए बदला पूरा लुक, एक्टर का कायापलट देख फैन्स हुए हैरान

By अंजली चौहान | Published: February 4, 2024 03:47 PM2024-02-04T15:47:58+5:302024-02-04T15:49:20+5:30

कार्तिक आर्यन ने हमेशा हर दूसरी फिल्म में अपनी उपस्थिति की एक अलग छाप छोड़ी है।

Chandu Champion Kartik Aryan changed his entire look for the movie fans were surprised to see the actor's transformation | Chandu Champion: कार्तिक आर्यन ने मूवी के लिए बदला पूरा लुक, एक्टर का कायापलट देख फैन्स हुए हैरान

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम Kartik Aryan

Chandu Champion: लाखों फैन्स के दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन अपनी हालिया मूवी के काम को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए हमेशा कुछ नया पोस्ट करते हैं। अब एक्टर के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है। फैन्स एक्टर के पोस्ट को देख कर काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं। दरअसल, कार्तिक कबीर खान द्वारा निर्देशित उनकी आगामी साजिद नाडियाडवाला की चंदू चैंपियन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उसी का नतीजा है उनका ट्रांसफॉर्मेशन। उन्होंने फिल्म के लिए अपना पूरा लुक बदल लिया है और काफी वजन भी कम कर लिया है। 

युवा सुपरस्टार ने इस आकार में आने के लिए लगभग एक साल तक अपनी चीनी में भारी कटौती की। खैर, लुक के प्रति दर्शकों का प्यार निश्चित रूप से टिप्पणी अनुभाग में देखा गया जब युवा सुपरस्टार ने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं। प्रशंसकों और नेटिजन्स ने उनके लुक की सराहना करना शुरू कर दिया और उनसे प्रोफेसर या प्रिंसिपल के रूप में अपने कॉलेज में शामिल होने के लिए कहा।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कॉलेज में वापस एडमिशन लेने की सोच रहा हूं"

उनके पोस्ट के बाद यूजर्स के कमेंट्स करने का ताता लग गया। कई फैन्स को एक्टर का ये लुक पसंद आया तो कई ने एक्टर का मजाक उड़ाया। कुछ कमेंट्स में कहा गया है, "कॉलेज में एडमिशन लेलो फिर से देखना, प्रिंसिपल समेत टीचर्स भी अपनी ही फैन मिलेंगी", एक अन्य ने लिखा, "@kartikaaryan आपको कार्डियोलॉजी विभाग में एडमिशन लेना चाहिए..", एक यूजर ने लिखा, "आपको प्रोफेसर बनना चाहिए, स्टूडेंट नहीं @kartikaaryan"

एक ने मजेदार अंदाज में कहा, "सब फेल हो जाएंगे आपका सस्पेंशन मिलेगा, सबके दिल चुराने के जुर्म में", वहीं दूसरे ने कहा, "प्रिंसिपल भी कार्तिक आर्यन का फैन होगा" एक्टर की पोस्ट पर ऐसे ही कई अन्य कमेंट्स भी आए हैं। इन कमेंट्स से साफ है कि कार्तिक लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन', 'भूल भुलैया 3', 'आशिकी 3' और समय-समय पर आने वाली फिल्मों में भी दिखाई देंगे। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी वॉर ड्रामा। बता दें कि हाल ही में कार्तिक को  आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024 में सत्यप्रेम की कथा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (आलोचक) का पुरस्कार मिला है। फिल्म ने प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में लगातार चार पुरस्कार जीते। जहां कार्तिक ने 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता क्रिटिक्स' का पुरस्कार जीता, वहीं फिल्म को 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म' का पुरस्कार भी मिला।

Web Title: Chandu Champion Kartik Aryan changed his entire look for the movie fans were surprised to see the actor's transformation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे