लाइव न्यूज़ :

महेश भट्ट पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, असली नाम बदलने को लेकर पूछा सवाल

By मनाली रस्तोगी | Published: September 05, 2022 11:13 AM

कंगना रनौत ने महेश भट्ट का एक कथित वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई सीरीज में पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने महेश भट्ट से उनका असली नाम बदलने का कारण पूछा।

Open in App
ठळक मुद्देकंगना ने दावा किया कि महेश भट्ट का असली नाम असलम था।एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो की सीरीज साझा की है।यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर निशाना साधा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में फिल्म निर्माता महेश भट्ट के जीवन के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने दावा किया कि महेश भट्ट का असली नाम असलम था। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो की सीरीज साझा की है। ये भट्ट का एक पुराना वीडियो है। वीडियो के जरिए कंगना ने महेश और उनके'असली नाम व धर्म के बारे में भी कुछ बयान दिए।

कंगना ने कैप्शन में लिखा, "महेश जी लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं। मुझे बताया गया है कि उनका (महेश भट्ट) असली नाम असलम है...उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया। यह एक खूबसूरत नाम है, इसे क्यों छिपाएं? उन्हें अपने वास्तविक नाम का उपयोग करना चाहिए, एक निश्चित धर्म का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए, जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया हो।"

यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर निशाना साधा है। उन्होंने कथित तौर पर फिल्म निर्माता पर उनकी बेटी पूजा भट्ट की फिल्म को ठुकराने पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। में उन्होंने महेश और उनकी बेटी आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज से पहले परोक्ष रूप से कटाक्ष किया था। कंगना ने परोक्ष रूप से आलिया को 'डैडीज एंजल' और महेश को 'मूवी माफिया' कहा था।

टॅग्स :कंगना रनौतमहेश भट्टआलिया भट्ट
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMandi Lok Sabha Elections: 'हम उनसे बड़े हिंदू हैं', कंगना पर विक्रमादित्य सिंह का तंज

भारतLok Sabha Election 2024: कंगना के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह, CEC में सर्वसम्मति से नाम प्रस्तावित

भारतVIDEO: राजनीति में कौन है नूब? देश के टॉप गेमर्स से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने दिया हिंट

भारतMandi Lok Sabha Election: कंगना रन्नौत से टक्कर लेने मैदान में उतरेगा यह उम्मीदवार, 13 अप्रैल को होगी घोषणा

भारतKangana Ranaut Mandi Lok Sabha Seat: ...' मैं बीफ और रेड मीट नहीं खाती', विरोधियों को बीजेपी उम्मीदवार कंगना ने दिया जवाब

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप