लाइव न्यूज़ :

केबीसी में हिस्सा लेने से पहले हेमा मालिनी ने गूगल से की पढ़ाई, कहा- बहुत नर्वस थी

By अनिल शर्मा | Published: October 19, 2021 9:15 AM

अपनाअनुभव साझा करते हुए हेमा मालिनी आगे कहती हैं- पता नहीं मैं कितना पढ़ने लग गई। मैं गूगल देख-देख के तैयारी करने लगी कि पता नहीं क्या क्या आएगा। लेकिन जितना हमने तैयारी की उसमें से कुछ भी नहीं आया। ये बहुत ही शानदार कार्यक्रम है और शिक्षित करनेवाला भी। 

Open in App
ठळक मुद्देकेबीसी का यह एपिसोड बीते शुक्रवार को प्रसारित हुआ थाइस खास एपिसोड का थीम अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी, धर्मेंद्र अभिनीत फिल्म शोले पर रखा गया था

पिछले दिनों शोले की थीम पर कौन बनेगा करोड़पति ( KBC) का एक खास एपिसोड प्रसारित हुआ था जिसमें दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी और शोले के निर्देशक रमेश सिप्पी ने हिस्सा लिया था। हेमा मालिनी केबीसी में आने से पहले की तैयारी के बारे में जिक्र करतीं और कहती हैं कि वह बहुत नर्वस थी, तो वहीं रमेश सिप्पी ने भी कहा कि वह भी बहुत नर्वस थे।

सोनी टीवी ने अपने इंस्टा ऑफीशियल अकाउंट से हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी का एक वीडियो साझा किया था जिसमें दोनों केबीसी में आने से पहले की तैयारियों को लेकर बातें कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था- ‘हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी ने कुछ इस तरह से की थी केबीसी 13 में आने के लिए तैयारी…। देखें उनकी नर्वसनेस और एक्साइटमेंट।

हेमा मालिनी कहती हैं- ‘पहले तो हम दोनों बहुत नर्वस थे।’ हेमा की बात पर सहमति जताते हुए रमेश सिप्पी कहते हैं- बिलकुल। रमेश कहते हैं, हमने सोचा कि इतने वर्षों की इज्जत कुछ घंटों में चली जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

अपनाअनुभव साझा करते हुए हेमा मालिनी आगे कहती हैं- पता नहीं मैं कितना पढ़ने लग गई। मैं गूगल देख-देख के तैयारी करने लगी कि पता नहीं क्या क्या आएगा। लेकिन जितना हमने तैयारी की उसमें से कुछ भी नहीं आया। ये बहुत ही शानदार कार्यक्रम है और शिक्षित करनेवाला भी। 

बता दें यह कार्यक्रम बीते शुक्रवार को प्रसारित हुआ था। जिसका थी शोले रखा गया था। इस खास एपिसोड में हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन ने 46 साल पुराने फिल्म के कई डायलॉग बोले। इस खास एपिसोड को दर्शकों ने काफी पसंद किया। 

टॅग्स :हेमा मालिनीKBCअमिताभ बच्चन
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: अधूरे कामों को पूरा करने के लिए हेमामालिनी चाह रही एक और मौका, त्रिकोणात्मक चुनावी संघर्ष में फंसी

भारतAmit Shah In Vrindavan: 'मैं जन्म और धर्म से वैष्णव हूं', मथुरा में कांग्रेस पर बरसे अमित शाह

भारतMathura Lok Sabha Seat: 'मेरी मां जीतें और मथुरा में रहें', मथुरा पहुंची हेमा मालिनी की बेटियों ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीJaya Bachchan Birthday Special: जब अमिताभ बच्चन को प्यार से 'लंबू जी' बुलाती थीं जया बच्चन, फिर इस वजह से छोड़ दी ये आदत

भारतLok Sabha Elections 2024: हेमा मालिनी नामंकन के लिए पहुंची मथुरा, ये डिमांड न पूरी होने पर भड़क गईं एक्ट्रेस, जानें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप