लाइव न्यूज़ :

पथराव में घायल होने की अफवाहों का इमरान हाशमी ने किया खंडन, कहा- ये खबर गलत है

By मनाली रस्तोगी | Published: September 20, 2022 10:59 AM

इमरान हाशमी ने कहा कि पथराव की किसी घटना में वह घायल नहीं हुए हैं। वह इन दिनों पहलगाम में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देइमरान इन दिनों कश्मीर में मराठी फिल्म निर्माता तेजस विजय देओस्कर की ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं।इमरान हाशमी ने पथराव की किसी घटना में घायल होने की ख़बरों का खंडन किया।यह घटना कथित तौर पर 18 सितंबर की है, जब क्रू पहलगाम में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहा था।

मुंबई: ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रू पर पथराव की वजह से बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी घायल हो गए हैं। इस बीच एक्टर ने मंगलवार को ट्विटर पर स्पष्ट किया कि ऐसी खबरें झूठी हैं। इमरान इन दिनों कश्मीर में मराठी फिल्म निर्माता तेजस विजय देओस्कर की ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं। 

इमरान हाश्मी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया है, श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना एक परम आनंद रहा है। पथराव की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है।" हालांकि, इमरान ने न तो पुष्टि की और न ही इनकार किया कि यह घटना उनके फिल्म क्रू के साथ हुई थी। यह घटना कथित तौर पर 18 सितंबर की है, जब क्रू पहलगाम में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहा था।

अभिनेता के फैंस ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए ट्वीट का जवाब दिया, कुछ ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह सुरक्षित हैं। इमरान इन दिनों अपनी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं। वह पिछले महीने कश्मीर पहुंचे थे और पिछले कुछ हफ्तों से वहां शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले एएनआई की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि पहलगाम में एक फिल्म क्रू पर कथित रूप से पथराव करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। 

अनंतनाग पुलिस ने समाचार एजेंसी को बताया था, "पहलगाम में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान 18 सितंबर को शाम 7:15 बजे शूटिंग बंद होने पर एक बदमाश ने क्रू मेंबर्स पर पथराव किया। इसके मुताबिक पुलिस में प्राथमिकी दर्ज की गई। स्टेशन पहलगाम। बदमाश की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।" तेजस इससे पहले माधुरी दीक्षित की बकेट लिस्ट का निर्देशन कर चुके हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि ग्राउंड जीरो में इमरान के साथ साई तम्हंकर भी हैं, जो कथित तौर पर फिल्म में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

टॅग्स :इमरान हाशमीजम्मू कश्मीर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "जम्मू-कश्मीर में हाल में हुई हत्याओं की जांच अंतरराष्ट्रीय जांच एजेंसियों से कराई जाए", फारूक अब्दुल्ला ने कहा

भारतKupwara LOC intrusion: टंगडार में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर, गोलीबारी जारी

भारतकश्मीरी विस्थापितों द्वारा कम मतदान करने से निराश हुई BJP, अब बारामुल्ला व अनंतनाग में लगाया ऐड़ी-चोटी का जोर

भारतLok Sabha Elections 2024: "राहुल बाबा, ममता दीदी, आप हमें कितना भी डरा लें, पीओके हमारा है और हम उसे लेकर रहेंगे", अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के हुगली में कहा

भारत"जम्मू-कश्मीर में रहने वाले लोगों से अपनी तुलना कर रहे PoK में रहने वाले लोग": कोलकाता में बोले जयशंकर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील