लाइव न्यूज़ :

De De Pyar De World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे अजय देवगन की दे दे प्यार दे, जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 20, 2019 11:51 AM

दे दे प्यार दे मूवी वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: 1 सितंबर को पहली बार टीवी पर आने वाली है। फिल्म स्टार गोल्ड पर दिन में 1 बजे आएगी।

Open in App

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार ने एक कॉमेडी बेस फिल्म है। अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत की इस फिल्म को अभी तक अगर आपने नहीं देखा है तो जल्द ही आप इसे टीवी पर देख सकते हैं। फिल्म का जल्द ही टीवी प्रीमियर होने वाला है। 

1 सितंबर को आएगी फिल्म

दे दे प्यार दे 1 सितंबर को पहली बार टीवी पर आने वाली है। फिल्म स्टार गोल्ड पर दिन में 1 बजे आएगी। अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो आप अपने परिवार के साथ मिलकर ये फिल्म देख सकते हैं। 

'दे दे प्यार दे' की कहानी

दे दे प्यार दे की कहानी  50 साल के  तलाकशुदा आशीष मेहरा (अजय देवगन) की है। मेहरा को 26 साल की आयशा खुराना (रकुल प्रीत) से प्यार हो जाता है। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों शादी करने का फैसला लेते हैं। इसके बाद अजय रकुल प्रीत को अपने परिवार से मिलाने ले जाते हैं जहां खुद अजय की 25 साल की बेटी की शादी होने वाली होती है। 

वहां रकुल प्रीत की मुलाकात होती है अजय की एक्स वाइफ मंजू (तब्बू) से। इसके बाद फिल्म में फैलता है बिना बूंदी का रायता। फिल्म हास्यास्पद तब हो जाती है जब अजय देवगन का 21 साल के बेटा अपनी होने वाली नई मम्मी से ही प्यार करने लगता है। अब आगे क्या होता है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

टॅग्स :दे दे प्यार दे मूवीअजय देवगनतब्बूवर्ल्ड टीवी प्रीमियर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: दीपिका पादुकोण बनीं 'लेडी सिंघम', अजय देवगन की तरह दिखा खूंखार लुक, फैन्स जमकर कर रहे तारीफ

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्कीAjay Devgn Birthday Special: एक्शन स्टार अजय देवगन के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, जानें स्टार से जुड़ी रोचक बातें

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"