लाइव न्यूज़ :

Video: निरहुआ ने रखा आम्रपाली दुबे के कंधे पर सिर, बोली- 'मैं पिघल गई'

By विवेक कुमार | Published: August 24, 2018 5:11 PM

निरहुआ और आम्रपाली अक्सर अपने वीडियोज को फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Open in App

मुंबई, 24 अगस्त: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है। दोनों ने अब तक कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है। इनमें हिन्दुस्तानी, पटना से पाकिस्तान और आशिक आवाज जैसी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद है।

निरहुआ और आम्रपाली अक्सर अपने वीडियोज को फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान का बेहद पॉपुलर डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं।

आम्रपाली ने इस वीडियो में चश्मा लगाया हुआ है और डायलॉग बोलती हुई दिख रही हैं-‘अपन रहते हैं सख्ती से, अपन ऐसे पिघलते नहीं… एटिट्यूड में रहते हैं अपने.. ऐसे में बड़ा सख्त लौंडा हूं, लेकिन मैं यहां पिघल गया…’

बता दें कि निरहुआ जल्द ही आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ चलल लंदन में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है। वहीं फिल्म के गाने भी काफी हिट हो रहे हैं।

इसके अलावा ये दोनों जय वीरू, वीर योद्धा महाबली, पटना जंक्शन, निरहुआ चलल अमेरिका और निरहुआ चलल ससुराल 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। वैसे अभी हाल ही में निरहुआ की फिल्म बॉर्डर रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए जबरदस्त कमाई की थी। 

बता दें कि आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है। 

टॅग्स :दिनेश लाल यादव
Open in App

संबंधित खबरें

भोजपुरीजब निरहुआ ने मांगा मीठा पान तो दुकानदार बोला रसगुल्ला डालकर दे दें, देखें वायरल वीडियो

भोजपुरीये हैं आम्रपाली दूबे और निरहुआ के टॉप 7 टिक टॉक वीडियोज, आखिरी वाला कर देगा लोटपोट

बॉलीवुड चुस्कीआम्रपाली दुबे ने दी निरहुआ को थप्पड़ मारने की धमकी, जबरन कहलवाया- I Love You, देखें वीडियो

भोजपुरीवीडियो बना रहे निरहुआ पर नाराज हुईं आम्रपाली दुबे, कहा- मोबाइल हटा लो, वरना समझ लेना

ज़रा हटकेरक्षाबंधन 2018 विशेषः निरहुआ की कलाई पर बहन ने सजाई राखी, ये भोजपुरी गाने कर देंगे भावुक

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

बॉलीवुड चुस्कीसालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत, लगाया एक-दूसरे को गले; हॉट जोड़ी को देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं तापसी पन्नू, रेड साड़ी-कानों में झुमका डाले एक्ट्रेस ने ढाया कहर