जब निरहुआ ने मांगा मीठा पान तो दुकानदार बोला रसगुल्ला डालकर दे दें, देखें वायरल वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: November 1, 2018 10:33 AM2018-11-01T10:33:56+5:302018-11-01T10:33:56+5:30

आपको बता दें निरहुआ सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहते हैं। अक्सर ही वो अपने और आम्रपाली दूबे के साथ टिक टॉक के वीडियोज बनाकर इंस्टा पर पोस्ट करते रहते हैं।

nirahua video, dinesh lal yadav viral tik-tok video on internet | जब निरहुआ ने मांगा मीठा पान तो दुकानदार बोला रसगुल्ला डालकर दे दें, देखें वायरल वीडियो

जब निरहुआ ने मांगा मीठा पान तो दुकानदार बोला रसगुल्ला डालकर दे दें, देखें वायरल वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव अपने अलग और देसी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर अपना एक टिक टॉक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निरहुआ ने कॉमिक मिमिक्री की है। निरहुआ के इस वीडियो में वो बताते हैं कि एक बार उन्होंने पानवाले से मीठा पान मांगा तो पान वाले ने कहा रसगुल्ला डाल के दे दें पान। 

View this post on Instagram

आपको बता दें निरहुआ सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहते हैं। अक्सर ही वो अपने और आम्रपाली दूबे के साथ टिक टॉक के वीडियोज बनाकर इंस्टा पर पोस्ट करते रहते हैं। इस दिनों निरहुआ अपने नेक्सट फिल्म जय वीरू की शूटिंग में बिजी है। उनकी हाल ही में आई फिल्म हिंदुस्तानी 3 लोगों को काफी पसंद आयी। दशहरा के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। 

View this post on Instagram

निरहुआ के अपलोड किये हुए टिक टॉक ये वीडियोज तेजी से वायरल हो जाते हैं। खासकर आम्रपाली दूबे के साथ उनसे वीडियोज लोगों को बेहद पसंद आते हैं। फिलहाल इस वीडियो को इंस्टा पर 14 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

उनकी फिल्म निरहुआ हिंन्दुस्तानी 3 पर्दे पर धमाल मचा रही है। फिल्मा का गाना बिरयानी चंपा की जवानी में उनके और आम्रपाली की केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

Web Title: nirahua video, dinesh lal yadav viral tik-tok video on internet

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे