आम्रपाली दुबे ने दी निरहुआ को थप्पड़ मारने की धमकी, जबरन कहलवाया- I Love You, देखें वीडियो

By विवेक कुमार | Published: October 6, 2018 12:04 PM2018-10-06T12:04:44+5:302018-10-06T12:04:44+5:30

सोशल वीडियो पर शेयर होने के से ही इसे काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इसे देखकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। जल्द ही आम्रपाली और निरहुआ 'हिन्दुस्तानी-3' में नजर आने वाले हैं।   

Bhojpuri star Nirhua and Amrapali Dubey video goes viral | आम्रपाली दुबे ने दी निरहुआ को थप्पड़ मारने की धमकी, जबरन कहलवाया- I Love You, देखें वीडियो

आम्रपाली दुबे ने दी निरहुआ को थप्पड़ मारने की धमकी, जबरन कहलवाया- I Love You, देखें वीडियो

मुंबई, 6 अक्टूबर: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी अक्सर कुछ ऐसा करती है जिसके कारण दोनों सुर्खियों में आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले दोनों ही भोजपुरी स्टार्स अक्सर कई मजेदार वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।  हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें आम्रपाली बॉलीवुड फिल्म धड़क का एक डायलॉग बोलती दिख रही हैं। आम्रपाली धड़क की हिरोइन जान्हवी कपूर के डायलॉग बोल रही हैं तो वहीं निरहुआ ईशान खट्टर को कॉपी करते नजर आ रहे हैं।

दोनों ही भोजपुरी स्टार्स ने ये वीडियो टिक टॉक एप पर बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आम्रपाली दुबे कहती हैं- 'सुन.. आई लव यू.. तू भी बोल..' इस पर निरहुआ कहते हैं- मैंने शरम आवे। इस पर आम्रपाली बोलती हैं- एक लप्पड़ दूंगी तुझे। इसके जवाब में निरहुआ तुरंत ही बोल पड़ते हैं- I Love You Too..  

View this post on Instagram

बता दें कि सोशल वीडियो पर शेयर होने के से ही इसे काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इसे देखकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। जल्द ही आम्रपाली और निरहुआ 'हिन्दुस्तानी-3' में नजर आने वाले हैं।   

Web Title: Bhojpuri star Nirhua and Amrapali Dubey video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे