लाइव न्यूज़ :

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा खेसारी लाल का नया गाना 'कमरिया कोका कोला', कुछ ही घंटों में 2 मिलियन से ज्यादा हुए व्यूज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 28, 2022 8:21 AM

अपने नए गाने के बारे में बात करते हुए, खेसारी लाल यादव ने कहा कि “कमरिया कोका कोला एक पूरी तरह से एडिक्टिव सॉन्ग है और इसे सुनते ही इसके धुन और शब्द आपके दिमाग में बस जाएंगे। 

Open in App
ठळक मुद्देखेसारी लाल यादव के इस नए गाने-कमरिया कोका कोला को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैखेसारी की आवाज गाए इस गाने को विनय विनायक ने कंपोज किया है और यादव राज ने इसे लिखा है

मुंबईः भोजपुरी सिंगर-ऐक्टर खेसारी लाल यादव का नया गाना  'कमरिया कोका कोला' रिलीज हो चुका है। पॉप कल्चर रेफरेंस से भरपूर इस पैपी डांस ट्रैक को विनय विनायक ने कंपोज किया है। यादव राज द्वारा लिखित इस गाने में खेसारी लाल ने अपना फ्लेवर डाल इसे और भी शानदार बना दिया है। इस एडिक्टीव हुक ट्यून को दिलराज नंदा ने इस प्रोजेक्ट में एकसाथ लाया है। खेसारी लाल के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 27 अप्रैल को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने के बारे में बात करते हुए, खेसारी लाल यादव ने कहा कि “कमरिया कोका कोला एक पूरी तरह से एडिक्टिव सॉन्ग है और इसे सुनते ही इसके धुन और शब्द आपके दिमाग में बस जाएंगे। इस गाने की शूटिंग को मैंने काफी एन्जॉय किया और इस गाने के फिल्मांकन के समय हमने खूब मजे किए, जो इस म्यूजिक वीडियो में भी झलकता है।"

संगीतकार विनय विनायक ने कहा, ''कमरिया कोका कोला एक मजेदार गाना है और एक अनोखा डांस ट्रैक है। बीट्स बहुत तेज हैं और निश्चित रूप से आपको थिरकने के लिए मजबूर कर देंगे।"

कमरिया कोका कोला के गीतकार यादव राज ने गाने के रिलीज के मौके पर कहा कि "इस गाने को लेकर हम सभी बेहद उत्साहित हैं, हमने यह सुनिश्चित किया कि गाने की बिट्स और ट्रैक पर ध्यान केंद्रित किया जाए - खेसारी लाल यादव ने ट्रैक में अपना फ्लेवर डाला है, और हमें पूरा विश्वास है कि दर्शक इस गाने को जरूर पसंद करेंगे।"

टी सीरीज द्वारा निर्मित खेसारी लाल यादव का पेप्पी डांस ट्रैक 'कमरिया कोका कोला'  अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

टॅग्स :खेसारी लाल यादवभोजपुरी सोंगटी-सीरीज
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअपने घर में मृत पाई गईं भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे, मौत से कुछ घंटे पहले व्हाट्सएप पर अपलोड किया था स्टेटस

भोजपुरीBhojpuri Song: 'अंजोर करे इंडिया में', आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो ने मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है...

बॉलीवुड चुस्कीदिव्या खोसला ने हटाया पति का सरनेम, उड़ी तलाक की अफवाह, एक्ट्रेस ने झूठी खबरों का दिया जवाब

बॉलीवुड चुस्की'हीरो हिरोइन' का पहला पोस्टर आया सामने, दिव्या खोसला कुमार का दिखा खूबसूरत अंदाज

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीBhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

भोजपुरीGorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग

भोजपुरीखेसारी लाल को लेकर फिल्म बना चुके निर्माता आनन्द रुंगटा ने नई फिल्म का किया ऐलान!, दर्जनों हास्य कलाकारों को लेकर कॉन्सेप्ट तैयार

भोजपुरीRaksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर बेहद खास संगीत, 'रखिया बन्हाल' हुई रिलीज, देखें वीडियो