लाइव न्यूज़ :

थोड़ी ही देर में खो गई नई कार की खुशी, शोरूम पर ही क्रैश हुई किया कार्निवाल, वीडियो देखकर समझें पूरा मामला

By रजनीश | Published: June 25, 2020 11:39 AM

नई कार खरीदने की भी अपनी अलग खुशी होती है। लेकिन कई बार ध्यान न देने के चलते यह खुशी सिर्फ क्षणभर के लिए ही रह जाती है। ऐसा ही हुआ किया कार्निवाल खरीदने वाले एक शख्स के साथ..

Open in App
ठळक मुद्देकोरोना के चलते कंपनियां लोगों के घर तक कार डिलीवरी का ऑप्शन दे रही हैं। कार की खुशी मालिक को शोरूम तक खींच लाई और अपनी कार लेने मालिक खुद शोरूम पहुंच गए।

कार खरीदने की खुशी सभी के लिए खास होती है। कार खरीदने वाले अपनी नई कार को लेकर थोड़ा ज्यादा सचेत भी रहते हैं। पुरानी कार की तुलना में नई कार को चलाते समय थोड़ा ज्यादा सावधान भी रहते हैं। लेकिन नई कार की खुशी जब कार के घर पहुंचने से पहले ही चली जाए तो थोड़ा दुख तो होगा। ऐसा ही कुछ एक कार मालिक के साथ हुआ। 

कोरोना के चलते कंपनियां लोगों के घर तक कार डिलीवरी का ऑप्शन दे रही हैं। लेकिन कार की खुशी मालिक को शोरूम तक खींच लाई और अपनी कार लेने मालिक खुद शोरूम पहुंच गए। पर दुर्भाग्य ऐसा कि शोरूम पर ही वह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

किया मोटर्स के शोरूम का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। इसमें किया की एमपीवी कार्निवाल शोरूम से पूरी तरह से बाहर भी नहीं निकल पाई थी और अंदर ही दीवार से टकरा गई। 

हालांकि यह घटना कहां कि है इसके बारे में अभी ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन वीडियो में देख सकते हैं कि सफेद रंग की किया कार्निवाल शोरूम से बाहर निकलते ही सामने बनी दीवार से जाकर टकरा जाती है।

वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि पहले डीलरशिप का ही एक कर्मचारी कार मालिक को कार चलाने से जुड़ी कुछ जानकारी दे रहा है और एक अन्य शख्स मोबाइल पर वीडियो बना रहा होता है। 

शायद कार मालिक अपने इस पल को याद रखने के लिए कैमरे में कैद रखना चाहता था लेकिन कंट्रोल नहीं हो पाती। इसके बाद डीलरशिप में मौजूद बाकी के कर्मचारी और गार्ड उस गाड़ी के पास पहुंच जाते हैं।

हालांकि, इस घटना में किसी को चोट नहीं लगी औऱ वीडियो में कार के एयरबैग भी खुले दिख रहे हैं। इसलिए ड्राइविंग करते समय हमेशा सावधानी बरतें।

टॅग्स :किया कार्निवल
Open in App

संबंधित खबरें

हॉट व्हील्सपूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने खरीदी शानदार किया कार्निवाल कार, इनोवा को टक्कर देने वाली इस गाड़ी की क्या है खासियत

हॉट व्हील्सइलेक्ट्रिक कार का एक और बेहतरीन विकल्प किया सेल्टॉस, फुल चार्ज पर तय करती है 400 किलोमीटर की दूरी

हॉट व्हील्स38 लाख में नहीं मिला 38 घंटे का भी सुकून, किया कार्निवल कार खरीद कर पछता रहा यह आदमी, वीडियो में बताया अपना दर्द

हॉट व्हील्सह्युंडई, टाटा, मारुति, फोर्ड को टक्कर देने आ रही है KIA की ये धांसू SUV, सामने आया टीजर

हॉट व्हील्सलॉन्च होने से पहले ही इस कार के दीवाने हुए लोग, हुई जबरदस्त बुकिंग

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें